X close
X close

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में मोहम्मद सिराज की प्लेइंग XI में जगह पक्की,कप्तान कोहली इस स्टार खिलाड़ी को कर सकते हैं बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैच की सीरीज में इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की जगह मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। सिराज को जून में

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma July 09, 2021 • 10:57 AM

इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैच की सीरीज में इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की जगह मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। सिराज को जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथैम्पटन में खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह नहीं मिली थी। मददगार परिस्थितियों में उन्हें जगह ना मिलने पर सवाल उठे थे। 

बीसीसीआई से जुड़े सूत्रों ने न्यूज 18 से कहा, " भले ही टीम मैनेजमेंट रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में रखना चाहे। तो सिराज टीम में इशांत की जगह लेंगे। लेकिन वह प्लेइंग इलेवन में रहेंगे, यह निश्चित है।” 

Trending


सिराज ने अब तक खेले गए 5 टेस्ट मैच में 28.25 की औसत और 3 से कम की इकॉनमी रेट से 16 विकेट चटकाए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में गेंदबाजी के दौरान इशांत के दाएं हाथ में चोट भी आई गई थी। हालांकि यह कितनी गंभीर है, इसे लेकर बोर्ड द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई। इशांत ने टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की पहली पारी में डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन और हेनरी निकोलस का अहम विकेट हासिल किया था।