X close
X close
Indibet

'तेरे पापा की दुआ है साथ, तू 5 विकेट लेगा', शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया में ऐसे बढ़ाया सिराज का हौसला

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 03, 2021 • 14:09 PM View: 1183

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने हाल ही के दिनों में अपनी धारधार गेंदबाजी के दम पर काफी नाम कमाया है। दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने भारत को ऑस्ट्रेलिया में मिली ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई थी। सिराज ने ब्रिस्बेन के मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच में 5 विकेट लिया था।

मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के दौरान अपने पिता को खो दिया था। इस संकट की घड़ी वह कैसे इतनी अच्छी गेंदबाजी कर पाए इसपर सिराज ने खुलकर बातचीत की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सिराज ने खुलासा किया है कि भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पिता के निधन के बाद उनसे क्या कहा था।

Trending


एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए सिराज ने कहा, 'जब मैंने ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान अपने पिता को खोया था, तब रवि सर और बॉलिंग कोच भरत अरुण सर दोनों ने मेरी काफी मदद की थी। रवि सर मेरे पास आए और बोले, तू टेस्ट मैच खेल, देख तेरे को 5 विकेट मिलेगा। तेरे डैडी का दुआ तेरा साथ होगा।'

सिराज ने आगे कहा, 'मैच के बाद रवि सर ने बहुत खुश होकर बोला, तुझे बोला था ना 5 विकेट मिलेगा। मेरे कोचों द्वारा मुझे इस तरह से प्रोत्साहित किया जाने के बाद मैं बहुत आश्वस्त हो गया था।' बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से साउथम्पटन के मैदान में खेला जाना है। टीम इंडिया के खिलाड़ी उसी की तैयारियों में व्यस्त हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo