Advertisement
Advertisement

VIDEO : मोहम्मद सिराज ने सुन ली फैन की पुकार, एनर्जी ड्रिंक देकर जीत लिया दिल

मोहम्मद सिराज का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि वो एक फैन को एनर्जी ड्रिंक दे रहे हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 02, 2023 • 17:03 PM
Cricket Image for VIDEO : मोहम्मद सिराज ने सुन ली फैन की पुकार, एनर्जी ड्रिंक देकर जीत लिया दिल
Cricket Image for VIDEO : मोहम्मद सिराज ने सुन ली फैन की पुकार, एनर्जी ड्रिंक देकर जीत लिया दिल (Image Source: Google)
Advertisement

इंदौर में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया हार की कगार पर है। दूसरी पारी में टीम इंडिया 163 रन बनाकर ऑलआउट हो गई और अब ऑस्ट्रेलिया को ये टेस्ट मैच जीतने के लिए सिर्फ 76 रन की दरकार है। पहली पारी की ही तरह दूसरी पारी में भी भारतीय बल्लेबाजी ढह गई और सिर्फ 163 रनों पर ऑलआउट हो गई।

दो दिन के बीच में फैंस को भरपूर एक्शन देखने को मिला। इस दौरान मोहम्मद सिराज भारत के लिए आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज थे। मगर इससे पहले वो फील्डिंग के दौरान भी छाए रहे और उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसके लिए फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि सिराज एक फैन को एनर्जी ड्रिंक पकड़ा रहे हैं।

Trending


दरअसल, ये घटना उस समय देखने को मिली जब सिराज बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे और फैंस पीछे से सिराज-सिराज चिल्ला रहे थे। तभी एक फैन ने सिराज से एनर्जी ड्रिंक मांग ली और सिराज ने भी बड़ा दिल दिखाते हुए उसे एनर्जी ड्रुिंक की बोतल पकड़ा दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को जीतने की नींव रख दी है और अब अगर कंगारू बल्लेबाज़ जीत के लिए जरूरी 76 रन नहीं बना पाते हैं तो सीरीज में हार के लिए वो खुद को ही जिम्मेदार मानेंगे। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की जीत सिर्फ एक औपचारिकता नजर आ रही है और अब अगर तीसरे दिन कंगारू बल्लेबाज ये जरूरी रन बना देते हैं तो ये सीरीज वो ड्रॉ कराने के बारे में सोच सकते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement