X close
X close
Indibet

बंगाल में जन्म ले चुका है 'नन्हा लसिथ मलिंगा', मुंबई इंडियंस को डालनी चाहिए खिलाड़ी पर नजर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 02, 2021 • 17:59 PM View: 2037

क्रिकेट के मैदान में हैट्रिक लेना हमेशा बहुत बड़ी उपलब्धि मानी जाती है, लेकिन चार गेंदों में चार विकेट लेना एक बहुत ही दुर्लभ घटना है। श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा ने अपने करियर में यह कारनामा दो बार किया है। मलिंगा की ही तरह बंगाल के नन्हे गेंदबाज मासूम ने चार गेंदों में चार विकेट हासिल कर यह कारनामा दोहराया है।

मासूम उम्र से जितना छोटे हैं वहीं उनके हौंसले काफी बड़े हैं। लसिथ मलिंगा आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते थे हाल ही में उन्होंने क्रिकेट से संन्यास से लिया है। मुंबई इंडियस की टीम हमेशा से युवा खिलाड़ियों को मौका देने और उनका करियर बनाने के लिए जानी जाती है। ऐसे में हो ना हो मुंबई टीम की फ्रेंचाइजी को मासूम के प्रदर्शन पर नजर जरूर डालनी चाहिए।

Trending


कोलकाता में रविवार को एनसी चटर्जी ट्रॉफी में हावड़ा यूनियन के खिलाफ खेले गए मैच में मोहनलाल क्लब के गेंदबाज मासूम ने चार गेंदों में चार विकेट हासिल किया है। मासूम ने पहली पारी के आखिरी ओवर में चार विकेट लेकर यह करिश्मा किया है। मासूम को उनके प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। वह इस टूर्नामेंट में यह उपलब्धि हासिल करने वाले पहले खिलाड़ी हैं। हांलाकि वह अपनी टीम को मैच जीताने में कामयाब नहीं हो सके थे।

बता दें कि लसिथ मलिंगा ने साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के खिलाफ यह कारनामा किया है। मलिंगा के अलावा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान को भी यह उपलब्धि हासिल है। राशिद खान ने 2019 में T20I मैच में आयरलैंड के खिलाफ लगातार गेंदों पर चार विकेट लिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools