X close
X close
Indibet

विराट कोहली ऐसा इंसान है जिसे अपने खिलाड़ियों को धमकाना बर्दाश्त नहीं: मोंटी पनेसर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 19, 2021 • 16:36 PM View: 2047

ENG vs IND: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर हुए रोमांचक मुकाबले में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी गर्मा-गर्मी देखने को मिली थी। इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जुबानी जंग की शुरुआत की और इसको खत्म टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने किया। विराट कोहली के इस एग्रेशन पर इंग्लैंड के स्पिनर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने रिएक्ट किया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान मोंटी पनेसर ने कहा, 'इंग्लैंड की टीम को पता नहीं है कि विराट कोहली किस तरह के व्यक्ति हैं। विराट कोहली सब कुछ देख रहे थे जो इंग्लैंड के खिलाड़ी कर रहे थे और इसके बाद वो इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर चढ़ गए। वह ऐसे व्यक्ति हैं जो कभी माफ नहीं करते हैं।'

Trending


मोंटी पनेसर ने आगे कहा, 'विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं। विराट अपने खिलाड़ियों को धमकाना बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। इसने इंग्लैंड को पछाड़ दिया था।' बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने शानदार खेल दिखाते हुए इंग्लैंड को 151 रनों से करारी शिकस्त दी थी। 

टीम इंडिया के लिए पहली पारी में शतक लगाने वाले केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। केएल राहुल ने 129 रनों की पारी खेली थी। केएल राहुल के अलावा मोहम्मद सिराज ने इस मैच में 8 विकेट अपने नाम किए थे। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo