X close
X close
Indibet

क्या टी-20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा करेंगे कप्तानी ? इंग्लैंड से भी उठने लगी है आवाज़

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 26, 2021 • 13:35 PM View: 1907

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल हारने के बाद विराट कोहली और टीम इंडिया की काफी आलोचना की जा रही है। कुछ फैंस तो विराट कोहली को कप्तानी से भी हटाने की मांग कर चुके हैं। वहीं, अब इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्म स्पिनर मोंटी पनेसर ने भी रोहित शर्मा को टी-20 की कप्तानी देने की वकालत की है।

रोहित शर्मा ने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस को 2013 में पदभार संभालने के बाद से एक कप्तान के रूप में पांच खिताब दिलाए हैं। अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में, उन्होंने भारत को 10 वनडेे मैचों में से आठ जीत दिलाई, जबकि 19 टी 20 में 15 जीते हैं और सिर्फ चार हारे हैं।

Trending


क्रिकबाउंसर से बात करते हुए मोंटी पनेसर ने कहा, 'मुझे लगता है कि टी20 की कप्तानी शायद रोहित शर्मा को दी जानी चाहिए, वह मुंबई इंडियंस के लिए वास्तव में अच्छा करते आए हैं। आप जानते हैं कि विराट कोहली यहां दबाव में हैं क्योंकि अगर उनकी टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है और आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप 2021 हार जाती है तो आप जानते हैं कि क्या होगा।"

आगे बोलते हुए पनेसर ने कहा, "मुझे लगता है कि इंग्लैंड के खिलाफ, भारत को ज्यादा मुश्किल नहीं होगी क्योंकि उनके पास काइल जैमीसन की तरह गेंदबाज़ नहीं है, इसके अलावा इंग्लैंड का टॉप ऑर्डर भी उतना मजबूत नहीं है। इसलिए, मुझे लगता है कि भारत शायद हमेशा खेल में रहेगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo