रोहित शर्मा का कप्तान के तौर पर हैरान करने वाला रिकॉर्ड
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वनडे में कप्तान के तौर पर पहले मैच के दौरान रोहित शर्मा का वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा कमाल करने में नंबर पर पहुंचे

by Vishal Bhagat Dec 10, 2017 • 11:59 AM

10 दिसंबर,धर्मशला (CRICKETNMORE)> धर्मशाला में खेले जा रहे श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। श्रीलंका के गेंदबाजों ने कमाल कर दिया है औऱ भारत के 2 विकेट गिर गए हैं। LIVE SCORE

भारत के तत्कालिन कप्तान रोहित शर्मा और ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन आउट हो कर पवेलियन लौट गए हैं। इससे पहले रोहित शर्मा ने जैसे ही कप्तान के तौर पर मैदान पर कदम रखा वैसे ही एक ऐसा रिकॉर्ड बना गए जो हैरान करने वाला था ।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

रोहित शर्मा ऐसे कप्तानों की लिस्ट में शामिल हो गए जिन्हें कप्तान के तौर पर पहला वनडे मैच खेलने के लिए 100 से ज्यादा वनडे मैचों का इंतजार करना पड़ा आपको बता दें कि वनडे में लगभग 171 वनडे मैच खेलने के बाद रोहित शर्मा को भारत की कप्तानी करने का मौका मिला।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

इससे अलावा इस क्रम पर पहले नंबर पर अनिल कुंबले हैं जिन्हें 217 वनडे मैच खेलने के बाद भारतीय टीम की कप्तानी वनडे में करने का मौका मिला था। राहुल द्रविड़ को 138 वनडे मैच के बाद तो वहीं अजय जडेजा को 129 वनडे मैच के बाद भारतीय टीम की कप्तानी करने का मौका मिला था।

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें 

सचिन तेंदुलकर को 119 वनडे और साथ ही के श्रीकांत और सौरव गांगुली को 111 वनडे मैच के बाद भारतीय टीम के लिए वनडे में कप्तानी करने का मौका मिला था।