X close
X close

एम एस धोनी और बेटी जीवा का प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, आपने देखा क्या

by Saurabh Sharma Oct 15, 2017 • 17:11 PM

15 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी न्यूजीलैंड के खिलाफ 22 अक्टूबर से शुरु होने वाली वनडे सीरीज से पहले अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं। क्रिकेट से दूर अपनी फैमिली के साथ मस्ती कर रहे हैं। उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह अपने बेटी जीवा के साथ बेसन के लड्डू पर हमला कर रहे हैं।  

इस वीडियो में लड्डू को एक ओर से धोनी तो दूसरी ओर से जीवा खाने की कोशिश कर रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत , जरूर देखें

 

Attack on besan ka laddoo

A post shared by @mahi7781 on

बता दें कि अभी हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का जीवा के साथ एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। जो भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 मैच के दौरान बनाया गया था। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज और फिर श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को दीवाली मनाने के लिए आराम दिया गया है। 

धोनी 306 वनडे मैचों में 9758 रन बना चुके हैं, जिसमें 66 अर्धशतक औऱ 10 शतक शामिल हैं। पूर्व कप्तान धोनी इस समय अच्छे फॉर्म में हैं, जिसे वह न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में भी जारी रखना चाहेंगे।दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत , जरूर देखें