X close
X close

'भाई ये तो अपना लड़का है', रवींद्र जडेजा को देखकर धोनी से बोले PM मोदी, देखें वीडियो

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने उस बात का जिक्र किया है जब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) ने उनकी मुलाकात पीएम मोदी से करवाई थी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 22, 2022 • 14:19 PM

Ravindra Jadeja wife: भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस समय क्रिकेट से दूर हैं। इस महीने की शुरुआत में चोट के कारण वो टी20 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे। रवींद्र जडेजा वर्तमान में अपनी पत्नी रीवाबा के लिए प्रचार-प्रसार में लगे हैं। जडेजा की पत्नी गुजरात चुनाव में जामनगर (उत्तर) विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हैं। जडेजा ने हाल ही में लगभग एक दशक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया और एक मजेदार बात का खुलासा किया।

जडेजा ने कहा, 'मैं उनको पहले अहमदाबाद में मिला था साल 2010 में तब वो अपने गुजरात के मुख्यमंत्री थे। हमारा मैच था साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोटेरा के स्टेडियम में। माही भाई हमारे कप्तान थे और वो उस वक्त मोदी साहब के साथ थे। तब उन्होंने उनसे परिचय करवाया कि ये रवींद्र जडेजा है।'

Trending


जडेजा ने आगे कहा, 'तब मोदी साहब ने खुद हंसकर लाइट मोड में बोला कि भाई ये तो अपना लड़का है इसका ध्यान रखना। तब मुझे बेहद खुशी हुई थी। आपको अच्छा महसूस होता है कि कोई इतना बड़ा आदमी आपको पर्सनल बोले कि वो अपना लड़का है। एक अलग सी फीलिंग आती है। बहुत ही अच्छा लगा जब उन्होंने ऐसा बोला।'

यह भी पढ़ें: संजू सैमसन 7 साल 16 मैच: ऋषभ पंत 2017 डेब्यू- 64 मैच, ईशान किशन 2021 डेब्यू- 19 मैच

क्रिकेट की बात करें तो जडेजा चोट के कारण सितंबर से टीम इंडिया से ड्रॉप चल रहे हैं। एशिया कप और टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद न्यूजीलैंड के चल रहे दौरे के लिए भी वो टीम में शामिल नहीं हैं। अगले महीने बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी की उम्मीद है।