Advertisement

VIDEO: धोनी से मिलने के लिए पिच पर पहुंच गया फैन, धोनी ने भी मज़े लेने के बाद लगा लिया गले

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के मैच के दौरान एक फैन सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर मैदान में घुस गया। इस दौरान वो धोनी के पास जा पहुंचा और उनके पैर भी छुए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 11, 2024 • 11:02 AM
VIDEO: धोनी से मिलने के लिए पिच पर पहुंच गया फैन, धोनी ने भी मज़े लेने के बाद लगा लिया गले
VIDEO: धोनी से मिलने के लिए पिच पर पहुंच गया फैन, धोनी ने भी मज़े लेने के बाद लगा लिया गले (Image Source: Google)
Advertisement

गुजराट टाइटंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल 2024 के 59वें मुकाबले में एक बार फिर से सुरक्षा की पोल खुल गई। इस मैच में जब चेन्नई की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गया और एमएस धोनी के पास जा पहुंचा। इस फैन को अपनी तरफ आते हुए देख धोनी भी मज़े लेते हुए उससे दूर भागने लगे।

ये घटना मैच के अंतिम ओवर के दौरान घटी जब ये फैन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा को चकमा देकर धोनी से मिलने के लिए पिच तक पहुंच गया। धोनी भी फैन से मिलने से पहले उससे भागते दिखे। मैदान से बाहर जाने से पहले फैन धोनी के पैरों पर गिर पड़ा और माही ने इस फैन को गले भी लगाया। इस दौरान धोनी इस फैन से कुछ बात भी करते दिखे और अंत में सुरक्षाकर्मी इस फैन को बाहर ले गए। इस घटना का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

Trending


इस मैच में बेशक चेन्नई को हार का सामना करना पड़ा लेकिन एमएस धोनी की बैटिंग ने फैंस को प्रसन्न कर दिया। धोनी ने पारी के आखिरी ओवर में राशिद को लगातार दो छक्के लगाए लेकिन धोनी के ये छक्के लगाने से पहले ही सीएसके की हार तय हो गई थी। धोनी ने जीटी के खिलाफ 11 गेंदों में 26 रन बनाए लेकिन ये उनकी टीम की जीत के लिए पर्याप्त नहीं था और घरेलू टीम ने 35 रनों से मैच जीत लिया।

Also Read: Live Score

इस जीत के साथ गुजरात ने अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जगाए रखा है। इस मैच में गुजरात ने साई की जगह इम्पैक्ट खिलाड़ी के रूप में संदीप वारियर और चेन्नई ने तुषार देशपांडे की जगह अजिंक्य रहाणे को खिलाया। इस मैच में गुजरात के कप्तान गिल ने फील्डिंग नहीं कि क्योंकि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। उनकी जगह कप्तान राहुल तेवतिया करते हुए नजर आये थे।


Cricket Scorecard

Advertisement