X close
X close
Indibet

दोस्त ड्वायन ब्रावो ने कहा, धोनी 2020 टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 14, 2019 • 15:57 PM View: 690

14 दिसंबर। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वायन ब्रावो ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास से वापसी की घोषणा की है। ब्रावो ने कहा है कि अब वह टी-20 टीम में चयन के लिए उपलब्ध हैं। ब्रावो ने 2018 में संन्यास की घोषणा की थी लेकिन वह सितम्बर 2016 के बाद वेस्टइंडीज के लिए नहीं खेले थे।

ब्रावो ने एक बयान में कहा, "आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की घोषणा करता हूं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि मैंने प्रशासनिक सुधारों के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी का फैसला किया है। मैं चयनकर्ताओं को बता देना चाहता हूं कि मैं टी-20 क्रिकेट में चयन के लिए उपलब्ध हूं।"

Trending


इसके साथ - साथ ब्रावो ने अपने दोस्त और सीएसके टीम के कप्तान धोनी को लेकर भी बात की है और अपने साथी धोनी के प्यूचर प्लान पर अपनी राय दी है।

ब्रावो ने टाइम्स ऑफ इंडिया में दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि 'धोनी रिटायर नहीं हुए हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वो अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप टी-20 में खेलेंगे। क्रिकेट से बाहर खबरें उनको प्रभावित नहीं करती है और उन्होंने हमें भी यही सिखाया है। धोनी हमेशा ऐसी स्थिती में पैनिक नहीं होते हैं। मुझे भी उम्मीद है कि धोनी वर्ल्ड कप टी-20 जरूर खेलेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo