X close
X close

IPL 2020: धोनी के आगबबूला होने के बाद अंपायर ने बदला अपना फैसला, डेविड वॉर्नर भी रह गए दंग.. देखें Video

By Shubham Shah
Oct 14, 2020 • 09:28 AM

चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार (13 अक्टूबर) को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों से हरा दिया। इस मैच के दौरान हैदराबाद जब चेन्नई के दिए हुए 169 रन का पीछा कर रही थी तब ओवर 19 ओवर की तीसरी गेंद पर मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के 'कैप्टन कूल' महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Angry) मैदान पर मौजूद अंपायर पर आगबबूला हो गए।

चेन्नई के लिए 19वां ओवर फेंकने आये तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और हैदराबाद के लिए स्ट्राइक पर राशिद खान (Rashid Khan) मौजूद थे। शार्दुल ने पहली गेंद पर दो रन देने के बाद दूसरी गेंद फेंकी जो कि अंपायर ने वाइड गेंद करार दिया।

Also Read: IPL 2020: डेविड वॉर्नर चेन्नई सुपर किंग्स से हार पर बोले, हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज खिलाने की जरूरत थी

उसके बाद शार्दुल ने अगली गेंद फेंकी। यह गेंद वाइड वाली लाइन के बिल्कुल ऊपर से जा रही थी और बल्लेबाज राशिद ने भी इसे खेलने की पूरी कोशिश की थी लेकिन गेंद बल्ले को बिना छुए विकेटकीपर और चेन्नई टीम के कप्तान धोनी के दस्तानों में चली गई।

अंपायर पॉल राइफल (Paul Reiffel) इस गेंद को भी वाइड देने के लिए अपने हाथ उठा रहे थे लेकिन तभी उन्होंने देखा कि चेन्नई के कप्तान धोनी उनके फैसले को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। धोनी के गुस्से भरी आंखें देखकर अंपायर ने अपने हाथ नीचे कर लिए और यह एक डॉट गेंद चेन्नई के खाते में गई।

डगआउट में बैठे सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी इसे लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की। हालांकि उन्होंने मैच के बाद कुछ नहीं बोला। 

इस बाद धोनी की गुस्से वाली यह वीडियो और तस्वीर ट्विटर समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी वायरल हो रही है।