X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

टी20 में हार के बाद सिलेक्टर एमएसके प्रसाद का बयान, इन खिलाड़ियों को मिलेगी वर्ल्ड कप टीम में जगह

by Vishal Bhagat Feb 11, 2019 • 11:45 AM

11 फरवरी। आखिरी टी-20 में न्यूजीलैंड से भारतीय टीम को 4 रन से हार का सामना करना पड़ा जिसके कारण भारतीय टीम टी-20 सीरीज को 2-1 से हार गई।

टी-20 सीरीज के हारने के बाद भारतीय टीम के चीफ सिलेक्टर एसएसके प्रसाद ने एक खास बयान दिया है और साथ ही उन खिलाड़ियों की दावेदारी पेश की है जो वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं।

एसएसके प्रसाद ने कहा कि विजय शंकर ने अपने परफॉर्मेंस में सुधार कर वर्ल्ड कप की टीम के लिए दावेदारी पेश कर दी है। विजय शंकर को विकल्प चौथे ऑलराउंडर के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है। एसएसके प्रसाद ने कहा कि विजय शंकर ने अपनी बल्लेबाजी से ऐसी उम्मीद जगाई है।

इसके साथ - साथ एसएसके प्रसाद ने कहा कि ऋषभ पंत को बतौर बल्लेबाज टीम में शामिल किया जा सकता है। केएल राहुल के खराब फॉर्म में रहने से पंत को बतौर बल्लेबाज टीम में मौका मिल सकता है। वैसे  एसएसके प्रसाद ने कहा कि केएल राहुल के लिए रास्ते बंद नहीं हुए हैं।

एसएसके प्रसाद का कहना है कि केएल राहुल के पास अभी काफा सारा वक्त हैं फॉर्म में लौटने का और खुद की दावेदारी वर्ल्ड कप के लिए पेश करने का। इसके साथ- साथ सिलेक्टर  एसएसके प्रसाद ने कहा कि दिनेश कार्तिक ने निचले क्रम में खुद को फिनिशर के तौर पर साबित किया है। ऐसे में उन्हें विकल्प विकेटकीपर के तौर पर टीम में जगह दी जा सकती है।

आपको बता दें कि एसएसके प्रसाद ने रहाणे की दावेदारी को भी मजबूत माना है। गौरतलब है कि भारतीय टीम के सिलेक्टर पहले 20 संभावित प्लेयर्स को वर्ल्ड कप की टीम के लिए चयन करेंगे फिर जाकर आखिर में फाइनल 15 खिलाड़ियों का ऐलान किया जाएगा।