Advertisement
Advertisement

रात को दिव्या के संग परिणय सूत्र में बंधे, सुबह टीम इंडिया के लिए खेलने निकल गए गेंदबाज मुकेश कुमार

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने शादी के बाद अपनी जीवनसाथी का ठीक से चेहरा भी नहीं देखा होगा

IANS News
By IANS News November 30, 2023 • 13:24 PM
Mukesh Kumar returns to Team India ahead of 4th T20I after his wedding
Mukesh Kumar returns to Team India ahead of 4th T20I after his wedding (Image Source: IANS)
Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) ने शादी के बाद अपनी जीवनसाथी का ठीक से चेहरा भी नहीं देखा होगा, लेकिन देश की क्रिकेट टीम को जीत दिलाने के लिए निकल गए।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मुकेश कुमार मंगलवार की रात छपरा के बनियापुर की रहनेवाली दिव्या सिंह के साथ परिणय सूत्र में बंध गए। अभी दिव्या की अपने ससुराल के लोगों को ठीक से पहचान भी नहीं पाई हैं। मंगलवार को मुकेश की बारात गोपालगंज के काकड़कुंड गांव से निकली और बुधवार की सुबह मुकेश अपनी जीवनसाथी दिव्या की विदाई कराकर अपने घर पहुंचे।

Trending


बताया जाता है कि इसी बीच टीम प्रबंधन की ओर से मुकेश को बुलावा आ गया और बिना देरी किए मुकेश अपनी टीम के साथ जुड़ने रायपुर के लिए रवाना हो गए। परिजनों के मुताबिक, कई रस्म रिवाज भी अभी पूरे नहीं हुए थे, लेकिन मुकेश देश का प्रतिनिधित्व करने चल दिए। जाने के दौरान उनकी मां मालती देवी ने अपने पुत्र को आशीर्वाद दिया।

Also Read: Live Score

परिजनों को उम्मीद है कि मुकेश शेष मैचों में अच्छा प्रदर्शन करेगा। उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रहीटी-20 सीरीज में अभी तीन मैच हुए हैं। इस सीरीज का अगला मैच एक दिसंबर को रायपुर में होना है। दिव्या फिलहाल अपने ससुराल में है। परिजनों की मानें तो चार दिसंबर को मुकेश फिर गोपालगंज आयेंगे और बहुभोज का आयोजन किया जाएगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement