X close
X close

IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज को किया टीम में शामिल,नेट्स में गेंदबाजी करते हुए आया नजर 

By Saurabh Sharma
Sep 19, 2020 • 13:11 PM

आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला शनिवार (19 सितंबर) को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर मौजूदा चैंपियन मुंबई की तैयारियां जोरों पर हैं। 

ट्रॉफी को फिर से अपने नाम करने के लिए मुंबई की टीम कड़ी ट्रेनिंग कर रही है और इसी बीच एक बड़ी खबर ये आई है कि उनकी टीम ने वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ को नेट गेंदबाजी के लिए खेमे में शामिल किया है। मुंबई ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था,जिसमें जोसेफ नेट्स में क्रिस लिन को गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे था।

Also Read: IPL 2020: सुनील गावस्कर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के इस खिलाड़ी को बताया टी-20 क्रिकेट का सबसे बड़ा गेम चेंजर

हालांकि मुंबई ने अभी तक जोसेफ को टीम में शामिल करने को लेकर कोई एलान नहीं किया है। 

अल्जारी जोसेफ को इस बार आईपीएल की नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला। दिलचस्प बात ये है कि साल 2019 में अल्जारी मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मैच में महज 12 रन देते हुए 6 विकेट हासिल किए थे। यह आईपीएल में किसी गेंदबाज का सर्वेश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन है। मुंबई ने उन्हें न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट के तौर पर पर टीम में शामिल किया था। 

पिछले सीजन में ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में वो फील्डिंग के दौरान चोटिल होने के कारण वह दोबारा टीम के लिए खेल सके।