X close
X close
Indibet

हमारे पास 'महान' कोहली को रोकने के लिए रणनीति : हरभजन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 19, 2016 • 18:29 PM View: 7791

नई दिल्ली, 19 मई (CRICKETNMORE): रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली को महान खिलाड़ी बताते हुए मुंबई इंडियंस के स्पिनर हरभजन सिंह ने गुरुवार को कहा कि अगर उनकी और कोहली की टीम प्लेऑफ में आमने-सामने होती हैं तो उनकी टीम के पास कोहली को रोकने की रणनीति है। इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सत्र में चार शतकों की मदद से 865 रन बनाए हैं।

हरभजन का मानना है कि उनकी टीम के पास विराट को रोकने की रणनीति है।

Trending


हरभजन ने मोबाइल स्पोर्टिग एप्लीकेशन-बॉलर के लांच के मौके पर कहा, "कोहली अपने आप में एक महान खिलाड़ी हैें। वह इस समय अलग ही फॉर्म में हैं। उन्हें बल्लेबाजी करते देख ऐसा लगता है कि वह अलग लीग में खेल रहे हैं।"

उनसे जब पूछा गया कि क्या उनके पास विराट को रोकने के लिए कोई खास रणनीति है तो उनका कहना था, "हमारे पास उनके खिलाफ अच्छी रणनीति है। हमने उन्हें दोनों लीग मैचों में आउट किया था और दोनों मैच जीते थे।"

विराट की प्रदर्शन में निरंतरता की तारीफ करते हुए हरभजन ने कहा कि वह भारतीय क्रिकेट को अगले 10 सालों में नए स्तर पर ले जाएंगे।

हरभजन ने कहा, "मैं पिछले तीन-चार महीनों से लगातार उनके साथ काम कर रहा हूं। वह काफी मेहनती हैं और हमेशा सर्वश्रेष्ठ बनना चाहते हैं। उन्होंने पहले से ही कई आयाम स्थापित कर दिए हैं। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो भारतीय क्रिकेट को नए स्तर पर ले जाएंगे।"

आईपीएल प्लेऑफ की टीमों के बारे में सवाल पूछने पर हरभजन ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में जाने की भविष्यवाणी की है।

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS