X close
X close

IPL 2020: कीरोन पोलार्ड की तूफानी पारी से मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 150 का लक्ष्य

By IANS News
Nov 03, 2020 • 21:44 PM

सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल-13 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई इंडियंस द्वारा दिए गए 150 रनों के लक्ष्य को हासिल करना होगा। मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे अंतिम लीग चरण मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रनों का स्कोर बनाया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरूआत सही नहीं रही और टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही। पिछले चार मैचों के बाद इस मैच में वापसी करने वाले कप्तान रोहित शर्मा मात्र 4 रन बनाकर आउट हो गए।

Also Read: MI vs SRH : हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने रचा इतिहास, जहीर खान को पीछे छोड़कर बनाया ये रिकॉर्ड

इसके बाद सूर्यकुमार यादव (36) और इशान किशन (33) ने तीसरे विकेट के लिए 42 रनों की साझेदारी की। लेकिन टीम ने 85 रन तक अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। सुर्यकुमार ने 29 गेंदों पर पांच चौके और किशन ने 30 गेंदों पर एक चौके और दो छक्के लगाए। क्विंटन डी कॉक ने 13 गेंदों पर दो चौके और दो छक्के की मदद से 25 रन बनाए।

अंत के ओवरों में कीरोन पोलार्ड ने 25 गेंदों पर दो चौके और चार छक्कों के दम पर 41 रनों की तेज पारी खेलकर मुंबई को लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचा दिया। मुंबई इंडियंस ने अंतिम पांच ओवरों में 51 रन बनाए और तीन विकेट गंवाए।

हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा ने तीन, शाहबाद नदीम और जेसन होल्डर ने दो-दो तथा राशिद खान एक विकेट लिया।