X close
X close
Indibet

IPL 2020: मयंक अग्रवाल ने कप्तान केएल राहुल ने छीनी ऑरेंज कैप, शमी के पास पर्पल कैप,पॉइंट्स टेबल में हुई उलटफेर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 02, 2020 • 13:55 PM View: 403

मयंक अग्रवाल ने अपनी टीम के कप्तान केएल राहुल से ऑरेंज कैप हथिया ली है। वहीं पर्पल कैप मोहम्मद शमी के पास है। मयंक और शमी की टीम किंग्स इलेवन पंजाब को हालांकि गुरुवार को मुंबई इंडियंस के हाथों 48 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच में मयंक ने 25 रनों की पारी खेली और इसी के साथ मयंक के चार मैचों 246 रन हो गए हैं। वह अब सबसे ज्यादा रन बनाने की सूची में पहले स्थान पर है। राहुल मुंबई के खिलाफ 17 रन ही बना पाए। उनके कुल 239 रन हैं।

Trending


वहीं गेंदबाजी में शमी ने चार मैचों में आठ विकेट लिए हैं। उनके पीछे दिल्ली कैपिटल्स के कगिसो रबादा हैं जिनके तीन मैचों में सात विकेट हैं। तीसरे नंबर पर चार मैचों में छह विकेट लेने वाले राहुल चहर हैं। आईपीएल में ऑरेंज कैप सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी और पर्पल कैप सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी को दी जाती है। 

इसके साथ ही चार मैचों में दो जीत के साथ मुंबई इंडियंस की टीम पॉइंट्स टेबल में पहले स्थान पर पहुंच गई है। इस मैच से पहले मुंबई इंडियंस की टीम छठे स्थान पर थी। दिल्ली तीन मैचों में दो जीत के साथ दूसरे नंबर और इतने मैचों में ही दो जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स क्रमश: तीसरे औऱ चौथे नंबर पर काबिज है।
 


 
Article