X close
X close
Indibet

भारत की 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे इस खिलाड़ी ने Lanka Premier League में कैंडी टस्कर्स के साथ किया करार

Shubham Shah
By Shubham Shah
November 17, 2020 • 21:33 PM View: 567

श्रीलंका के पहले घरेलू टी-20 लीग यानी लंका प्रीमियर लीग की शुरुआत 26 नवंबर से होने वाली है। इस लीग में कुल 5 टीमें हिस्सा ले रही है।

इस टी-20 टूर्नामेंट के लिए पहले कुछ बड़े विदेशी खिलाड़ियों ने खेलने की दिलचस्पी दिखाई थी जिसमें फाफ डु प्लेसिस, आंद्रे रसल, डेविड मिलर के अलावा कुछ और नाम भी शामिल थे। लेकिन बाद में घरेलू सीरीज और निजी कारणों से उन्होंने इससे दूरी बना ली।

Trending


इन सब के बावजूद 5 टीमों में से एक कैंडी टस्कर्स की तरफ से भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान खेलते हुए नजर आएंगे। अब एक बड़ी खबर के अनुसार भारत द्वारा 2011 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रह चुके मुनाफ पटेल भी ने भी इरफान पठान वाली कैंडी टस्कर्स के साथ आगामी लंका प्रीमियर लीग के लिए करार कर चुके है।

ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार मुनाफ पटेल कैंडी टस्कर्स में वहाब रियाज के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किए गए है। इस टीम में सोहल तनवीर को भी लियाम प्लंकेट की जगह टीम में बुलाया गया है।

कैंडी टस्कर्स में पठान के अलावा क्रिस गेल और कुशल परेरा जैसे बड़े खिलाड़ी है और मुनाफ के आने से टीम को अनुभव और स्थिरता दोनों प्रदान होगी।

मुनाफ को बड़े टूर्नामेंट में खेलने का अनुभव है और वो साल 2011 वर्ल्ड कप के अलावा साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन की विजेता राजस्थान रॉयल्स की टीम में भी शामिल थे।

अपने करीयर में मुनाफ पटेल ने 13 टेस्ट, 70 वनडे तथा 3 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले है जिसमें उन्होंने कुल 125 विकेट चटकाए है।


 
Article