X close
X close

मुरली विजय ने टेस्ट सीरीज से पहले श्रीलंका को दी चेतावनी, रणजी मैच में जड़ा शानदार शतक

by Saurabh Sharma Nov 09, 2017 • 18:07 PM

9 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारतीय बल्लेबाज मुरली विजय ने उड़ीसा के खिलाफ रणजी मुकाबले में तमिलनाडु के लिए खेलते हुए शानदार जड़ा। श्रीलंका के खिलाफ 16 नवंबर से शुरु होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले मुरली का फॉर्म में लौटना टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर है। 

विजय ने 273 गेंदों में 15 चौकों और 1 छक्के की मदद से 140 रन की शानदार पारी खेली, जिसके बदौलत तमिलनाडु की टीम ने पहले दीन 3 विकेट के नुकसान पर 292 रन बना लिए हैं।
न्यूजीलैंड, इंग्लैंड,बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए 13 टेस्ट मैचों में मुरली लगातार टीम इंडिया का हिस्सा रहे थे। इसके बाद कंधे की चोट के कारण वह आईपीएल और जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ हुई तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए थे।   

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाने हो जाएगें

विजय भारत की टेस्ट टीम के नियमित ओपनर हैं। दूसरे ओपनर की रेस में शिखर धवन और केएल राहुल शामिल हैं। लेकिन शिखर श्रीलंका के खिलाफ दो शानदार शतक जड़कर मैन ऑफ द सीरीज बने थे। इसलिए वह मुरली के साथ दूसरे सलामी बल्लेबाज की भूमिका में नजर आ सकते हैं। 

साल 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट करियर की शुरुआत करने वाले मुरली विजय अब तक 51 टेस्ट मैचों में 39.62 की औसत से 3408 रन बनाए हैं, जिसमें 9 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं।