X close
X close
Indibet

ससेक्स को करना पड़ेगा मुस्ताफिजुर का इंतजार

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 10, 2016 • 16:05 PM View: 5947

ढाका, 10 जून (CRICKETNMORE): बांग्लादेश क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान कुछ सप्ताह के लिए स्वास्थय लाभ के दौर से गुजरेंगे जिसके कारण उनके इंग्लैंड काउंटी क्लब ससेक्स के साथ जुड़ने में देरी होगी। एक स्पोर्ट्स वेबसाइट के मुताबिक, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने के बाद रहमान ने ढाका पहुंच कर कुछ दिन आराम किया था। 

उनका स्वास्थय लाभ कार्यक्रम गुरुवार से शुरू होगा जिसमें वह बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अकादमी के जिम में फीजियोथेरेपिस्ट और प्रशिक्षक के साथ काम करेंगे। 

Trending


राष्ट्रीय टीम के फीजियो बायेजिदुल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दो चीजों पर काम करने की जरूरत है। 

उन्होंने कहा, "हम अभी मांसपेशियों और टखने की चोट पर काम कर रहे हैं। कंधे और साइड स्ट्रेन की समस्या ठीक हो चुकी है।"

उन्होंने कहा, "हम हर सप्ताह उनकी जांच करने के बारे में सोच रहे हैं। हम उनके मूल्यांकन के बाद अगला फैसला लेंगे। पहले सप्ताह उनके खेलने की संभावना नहीं है।"

रहमान की शारीरिक हालत को आठ दिन बाद दोबारा जांचा जाएगा। उनका अगले कुछ सप्ताह तक खेलना मुमकिन नहीं है। 

रहमान की इस खबर से सबसे बड़ा झटका ससेक्स को लगा है। वह रहमान को अपनी टीम में शामिल करने के लिए इंतजार कर रही थी। ससेक्स ने रहमान को नेटवेस्ट टी-20 ब्लास्ट और रॉयल लंदन वन-डे कप के इस सत्र के लिए अपने साथ जोड़ा था। 

टीम ने आईपीएल के बाद रहमान को शारीरिक और मानसिक तौर पर आराम करने के लिए समय दिया था। टीम के कप्तान ल्यूक राइट को रहमान के 10 जून को केन्ट काउंटी के खिलाफ होने वाले मैच में खेलने की उम्मीद थी। 

रहमान की वर्तमान स्थिति को देखते हुए उनका 16 जून को होने वाले मैच में भी खेलना मुमकिन नहीं है।

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS