X close
X close
Indibet

इंग्लैंड में खेलने से मुस्ताफिजुर को होगा फायदा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 03, 2016 • 16:46 PM View: 1611

ढाका, 3 जून | बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने कहा कि टीम के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने से काफी फायदा मिलेगा। पिछले महीने मुस्ताफिजुर ने अपने करीबी लोगों से इंग्लैड न जाने की इच्छा जाहिर की थी।

वह इसी सप्ताह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल कर लौटे हैं। आईपीएल में मुस्ताफिजुर को मांसपेशियों खिंचाव की शिकायत भी हो गई थी, हालांकि यह बड़ी समस्या नहीं है। मुस्ताफिजुर ने इंग्लैंड के काउंटी क्लब ससेक्स से करार किया है। ससेक्स भी मुस्ताफिजुर की मौजूदा फॉर्म को देखकर उन्हें अपनी टीम में शामिल करना चाहता है।

वेबसाइट ने हथुरूसिंघा के हवाले से लिखा, "अगर आपको अपने प्रदर्शन में सुधार करना है तो उन पारिस्थितयों में खेलना होगा। अगर आप वहां नहीं जाएंगे तो आपको वहां के बारे में पता नहीं चलेगा। इससे बांग्लादेश क्रिकेट को फायदा होगा।"

उन्होंने कहा, "मुस्ताफिजुर वहां जल्दी सीखेंगे और अपने आप में सुधार करेंगे। अगर इससे उनके स्वास्थय को कोई हानि नहीं होती है तो यह उनके लिए अच्छा होगा। बांग्लादेशी खिलाड़ियों को इंग्लैंड में खेलने का मौका मुश्किल से मिलता है। अगर मैं चार खिलाड़ी भेज सकता तो मैं चारों को वहां जाने देता।"

छुट्टीयां मना कर वापस लौटे टीम के कोच ने मुस्ताफिजुर के लिए अगली चुनौती टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने को बताया। उन्होंने कहा, "मुस्ताफिजुर ने अभी तक दो टेस्ट मैच ही खेले हैं जिसमें से एक में उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। शुरुआत में तो यह ठीक है, लेकिन यह एक कड़ी चुनौती है। उन्हें इसके लिए फिट रहना पड़ेगा।"

Trending


एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS