X close
X close

IPL 2020: रोहित शर्मा ने हैदराबाद के खिलाफ हार के बाद बताया, मेरी चोट बिल्कुल ठीक है

By IANS News
Nov 04, 2020 • 09:21 AM

आईपीएल-13 के अंतिम लीग चरण मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने इसे सीजन का सबसे खराब प्रदर्शन करार दिया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए अंतिम लीग चरण मैच में मुंबई इंडियंस को 10 विकेटों से करारी मात देकर आईपीएल-13 के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया।

रोहित ने मैच के बाद कहा, "आज हमारा दिन नहीं था। संभवत: यह सीजन का हमारा सबसे खराब प्रदर्शन था। हम कुछ चीजें प्रयोग करना चाहते थे, लेकिन वह कारगर नहीं रहा। हमें पता था कि ओस एक फैक्टर होगा, लेकिन हमने आज अच्छी क्रिकेट नहीं खेली।"

Also Read: सनराइजर्स हैदराबाद- मुंबई इंडियंस के मैच में लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी, 13 साल के IPL इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

रोहित ने चार मैचों के बाद इस मैच में वापसी की थी, लेकिन वह केवल चार ही रन बना कर आउट हो गए। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रनों का स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 17.1 ओवर में बिना कोई विकेट खोए हासिल कर लिया।

कप्तान ने कहा, "वापसी करने से मैं खुश था। मैं यहां अगले कुछ मैचों में खेलने को लेकर उत्साहित था। देखते हैं आगे क्या होता है। निश्चित रूप से मेरी चोट (हैमस्ट्रिंग) बिल्कुल ठीक है। उन्होंने पॉवरप्ले में कुछ अच्छे शॉट खेले और इससे उन्हें मदद मिली। यह एक अजीब प्रारूप है। बीती बातों को भूलना अच्छा होता है और वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करना होता है।"

मुंबई की टीम पहले ही प्लेआफ में पहुंच चुकी है और आईपीएल-13 के पहले क्वालीफायर में गुरुवार को उसका सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

रोहित ने अगले मैच को लेकर कहा, "वे (दिल्ली) एक अच्छी टीम है। इसलिए उनका सामना करना एक अच्छी चुनौती होगी। आप जल्द से जल्द इस प्रदर्शन को पीछे छोड़ना चाहते हैं। हम कुछ चीजों के साथ वापसी करेंगे।"