X close
X close
Indibet

सचिन तेंदुलकर का विकेट लेना मोहित शर्मा को पड़ा था भारी, खुद के फैंस ने लगा दी थी क्लास

भारत के क्रिकेटर मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने बताया कि कैसे उनके फैंस उनके खिलाफ हो गए थे, जब उन्होंने लाहली में मुंबई के खिलाफ हरियाणा के लिए खेलते हुए 2013 में पहली पारी में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin...

By IANS News July 07, 2022 • 14:23 PM

भारत के क्रिकेटर मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने बताया कि कैसे उनके फैंस उनके खिलाफ हो गए थे, जब उन्होंने लाहली में मुंबई के खिलाफ हरियाणा के लिए खेलते हुए 2013 में पहली पारी में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को आउट कर दिया था। मोहित की खुशी जल्द ही निराशा में बदल गई क्योंकि विकेट के बाद स्टेडियम में उनके ही फैंस उन पर गुस्सा करने लगे थे।

उन्होंने कहा, "अजय जडेजा मैदान पर और बाहर दोनों जगह काफी साफ बोलते हैं, जब सचिन पाजी बल्लेबाजी करने आए तो मैं गेंदबाजी कर रहा था। लाहली में विकेट गेंदबाजी के लिए काफी अनुकूल था और अजय भाई ने मुझे गेंदबाजी करने के लिए कहा और सचिन पाजी बोल्ड हो गए।"

Trending


उन्होंने आगे कहा, "लेकिन जैसे ही मैं फिल्डिंग करने के लिए वापस अपनी जगह पर पहुंचा, तो मैच देखने के लिए आए फैंस ने मुझ पर गुस्सा करना शुरू कर दिया। ये हमारे अपने लोग थे और उन्होंने ऐसी बातें कही थीं जैसे मैंने सब कुछ नष्ट कर दिया और मुझे कोई शर्म नहीं है कि मैंने महान व्यक्ति को आउट किया। हरियाणा के इस तेज गेंदबाज ने अवार्ड शो के दौरान कहा, जहां मैं हैरान था, क्योंकि सचिन पाजी यही सब कुछ है और उनकी फैंटेसी और महानता सब कुछ पार कर जाती है। हरियाणा को भारतीय खेलों में उनके अपार योगदान के लिए भारतीय खेल फैंस पुरस्कार 2022 से सम्मानित किया गया।"

सचिन की वापसी करने की क्षमता और जूनियर्स को ज्ञान प्रदान करने की उनकी इच्छा ही उनकी महानता को परिभाषित करती है और मोहित ने महसूस किया कि जिस तरह से उन्होंने दूसरी पारी में बल्लेबाजी की और मुंबई को जीत के लिए आगे ले गए, वह कुछ ऐसा है जो उनकी पहचान है।

मोहित ने आगे कहा, "ऐसी पिच पर खेलते हुए जहां हर कोई संघर्ष कर रहा था, सचिन पाजी ने टेलेंडर के साथ बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को अकेले दम पर 75 रन नाबाद बनाकर जीत दिलाई। सचिन तेंदुलकर ही सब कुछ है और पारी के बाद, वह हमारे ड्रेसिंग रूम में आए और बात की। खिलाड़ियों और कठिन ट्रैक से निपटने के तरीके और स्थिति के अनुसार मानसिकता को बदलने के बारे में महत्वपूर्ण सुझाव दिए।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now