X close
X close
Indibet

IPL 2021 : चेन्नई सुपरकिंग्स का ये खिलाड़ी जमकर मचा रहा है धमाल, धोनी के लिए साबित हो सकता है ट्रंप कार्ड

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 30, 2021 • 10:49 AM View: 315

आईपीएल 2021 से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। पिछले आईपीएल सीजन में कम मौके पाने वाले नारायण जगदीसन आने वाले सीज़न के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं। जगदीसन को चेन्नई सुपरकिंग्स ने आगामी सीज़न से पहले रिटेन किया है।

जगदीसन फिलहाल शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तो उन्हें रोकना लगभग नामुमकिन रहा है। जगदीसन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के 2021 सीज़न में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे हैं। तमिलनाडु की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच चुकी है और इस टीम की कामयाबी के पीछे जगदीसन का बहुत बड़ा हाथ है।

Trending


जगदीसन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 350 रन बना चुके हैं और इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में टॉप पर हैं। जगदीसन के फॉर्म ने कहीं न कहीं चेन्नई सुपरकिंग्स को आगामी आईपीएल सीज़न से पहले बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। ऐसे में तमिलनाडु का ये युवा खिलाड़ी एमएस धोनी की मुश्किलों का हल बन सकता है। पिछले सीज़न में चेन्नई की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही थी ऐसे में जगदीसन का फॉर्म चेन्नई के लिए काफी अहम रहने वाला है।

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में असफल रही थी और ये आईपीएल इतिहास में पहली बार हुआ था कि माही की टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई। चेन्नई के फैंस अपनी टीम के प्रदर्शन से बहुत निराश थे लेकिन आगामी सीज़न में सभी का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी की टीम दमदार वापसी करेगी। हालांकि, अभी ये देखना दिलचस्प होगा कि ऑक्शन में सीएसके किन खिलाड़ियों पर अपना दांव लगाती है। 


 
LivePools