X close
X close
Indibet

सचिन की आखिरी टेस्ट पारी का अंत करने वाला गेंदबाज़, अब USA के लिए खेलते हुए आएगा नजर

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 24, 2021 • 12:37 PM View: 1607

यूएसए क्रिकेट ने ह्यूस्टन में फरवरी के दूसरे सप्ताह के आसपास होने वाले एक प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए 44 खिलाड़ियों की सूची की घोषणा की है। खबरों के अनुसार इन 44 खिलाड़ियों को ट्रायल गेम्स की एक सीरीज के लिए तीन टीमों में बांटा जाएगा। इस बात की भी अत्यधिक संभावना है कि वो खिलाड़ी, जो अभी तक यूएसए के लिए खेलने के लिए योग्य नहीं है, उनकी एक चौथी टीम बनाकर इन ट्रायल गेम्स में शामिल किया जा सकता है।

इन 44 खिलाड़ियों की सूची में कई नए चेहरों समेत कई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर भी शामिल हैं जो। अब यूएसए के। लिए खेलने के योग्य हैं। इस लिस्ट में वेस्ट इंडीज के लिए 57 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके नरसिंह देओनरायण का नाम भी शामिल है। 37 वर्षीय दओनारायण आखिरी बार 2015 में वेस्ट इंडीज के लिए खेले थे और उसके बाद से वो कैलिफ़ोर्निया चले गए जहां वे एसीई द्वारा संचालित मेजर लीग क्रिकेट अकादमियों के कोच के रूप में कार्यरत हैं। 

Trending


देओनरायण ने सात मैचों में 247 रन बनाकर माइनर क्रिकेट लीग में अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया था। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर अपने करियर का  आखिरी टेस्ट मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल रहे थे और लंच से पहले 74 के स्कोर पर आउट हो गए थे। क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन को आउट करने वाला गेंदबाज़ कोई और नहीं बल्कि नरसिंह देवनारायण ही थे।

ऐसे में आने वाले समय में नरसिंह देओनारायण को क्रिकेट जगत उनके रिकॉर्ड के लिए याद करे या न करे, लेकिन उन्हें इस बात के लिए हमेशा याद किया जाएगा कि उन्होंने सचिन को उनके करियर के 200वें और अंतिम टेस्ट में आउट किया था।


 
LivePools