X close
X close

W,W,W: रफ्तार का सौदागर नेथन एलिस, BBL में हासिल की हैट्रिक; इस टीम से खेलेगा IPL

नेथन एलिस ने सिडनी थंडर के खिलाफ बिग बैश लीग के मुकाबले में हैट्रिक हासिल की। इस मैच में उन्होंने 27 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 15, 2023 • 10:50 AM

बिग बैश लीग का 42वां मुकाबला रविवार (15 जनवरी) को सिडनी थंडर और होबार्ट हेरिकेंस के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के गन गेंदबाज नेथन एलिस ने अपनी तूफानी गेंदबाज़ी से तबाही मचा दी है। दरअसल, एलिस ने सिडनी थंडर के बल्लेबाज़ों को अपनी आग उगलती गेंदबाजी से ताश के पत्तों की तरह उड़ा कर रख दिया। इस गेंदबाज़ ने मैच में हैट्रिक हासिल की।

नेथन एलिस ने अपने कोटे के चार ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट झटके। बैलेरीव ओवल के मैदान पर एलिस ने अपने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर मैथ्यू गिलक्स को आउट किया। इसके बाद एलिस ने अपने दूसरे ओवर की पहली दो गेंदों पर ओलिवर डेविस और नाथन मैकएंड्रू को आउट करके हैट्रिक हासिल की। इसके अलावा एलिस ने सैम व्हाइटमैन को भी आउट किया। 

Trending


बता दें कि नेथन एलिस इस टूर्नामेंट में अब तक 10 मैचों में 14 विकेट चटका चुके हैं। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 8.59 का रहा है। वह टूर्नामेंट में अब तक दो बार चार विकेट हासिल कर चुके हैं। इस मैच में भी एलिस ने अपनी गन गेंदबाज़ी से 4 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट झटके। गौरतलब है कि आगामी सीजन में नेथन एलिस पंजाब किंग्स की जर्सी में जलवे बिखेरते नज़र आएंगे। आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में PBKS ने इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ को 75 लाख रुपये में खरीदा था।

Also Read: LIVE Score

मैच की बात करें तो सिडनी थंडर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद उन्होंने निर्धारित 20 ओवर में 135 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक होबार्ट हेरिकेंस टारगेट का पीछा करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 83 रन बना चुके हैं। यहां से हेरिकेंस को मैच जीतने के लिए 68 गेंदों पर 53 रन बनाने होंगे।