X close
X close
Indibet

VIDEO : क्रीज़ में खड़े-खड़े स्टंप आउट हुआ पाकिस्तानी बल्लेबाज़, 9वें नंबर पर आकर ठोके थे 97 रन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 10, 2021 • 07:32 AM View: 1775

जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ हरारे स्‍पोर्ट्स क्‍लब में खेले जा रहे टेस्‍ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में पाकिस्‍तान की टीम ने मेजबानों पर मजबूत पकड़ बना ली है। आठ विकेट के नुकसान पर 510 रनों पर पारी घोषित करने वाली पाकिस्तानी टीम ने ज़िम्बाब्वे को पहली पारी में 132 रनों पर समेटने के बाद फॉलोऑन भी दे दिया है।

हालांकि, दूसरे दिन पाकिस्तान के नौवें नंबर के बल्लेबाज़ ने महफिल लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मगर वो अपना पहला शतक लगाने से सिर्फ 3 रन से चूक गए और बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से आउट हुए। उनका आउट होने का तरीका एक बार फिर से पाकिस्तानी टीम को ट्रोल करने का कारण बन चुका है।

Trending


नौवें नंबर के बल्‍लेबाज नौमान अली (Nauman Ali) जब अपने शतक के करीब थे, तो वो क्रीज में खड़े-खड़े स्टंप आउट हो गए। दरअसल, ज़िम्बाब्वे के स्पिनर टेंडाई चिसोरो ने एक वाइड गेंद डाली और उस गेंद से छेड़छाड़ करते हुए नौमान अपना बैलेंस गंवा बैठे और क्रीज में होने के बावजूद स्टंप आउट हो गए।

टीवी, अंपायर ने रिप्ले में पाया कि उनका एक पैर क्रीज़ में होने के बावजूद हवा में था और नौमान इस तरह आउट करार दे दिए गए। नौमान के इस ढंग से आउट होते ही पाकिस्तानी कप्तान ने पारी घोषित कर दी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo