X close
X close
Indibet

NED vs PAK: हवा में नाचा स्टंप, 19 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिखाया जादू

पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान पाक के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने गजब की गेंदबाजी की है। नसीम शाह की गेंद पर स्टंप हवा में नाच गया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 19, 2022 • 15:27 PM

Pakistan vs Netherlands: पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में नसीम शाह ने अपनी धारधार गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया। पाकिस्तान के 19 साल के गेंदबाज ने 6 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट झटके और मेजबान टीम की कमर तोड़कर रख दी। चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर नसीम शाह ने अपनी गेंद से जादू दिखाते हुए स्टंप को ही नचा दिया था।

नसीम शाह ने अराउंड ऑफ गेंद को पिच किया और नीदरलैंड के बल्लेबाज बैरेसी ने गेंद को ड्राइव करने की कोशिश की जिसमें वो पूरी तरह से चूक गए। इधर बल्लेबाज चूके उधर उनका ऑफ स्टंप नाच गया। बल्लेबाज हताशा में अपने बल्ले पर मुक्का मारकर वापस पवेलियन जाता हुआ देखा गया।

Trending


वहीं अगर मैच की बात करें तो बास डी लीड और टॉम कूपर की पारियों की बदौलत नीदरलैंड 186 के स्कोर बनाने में सक्षम रही। मेजबान टीम के 8 के स्कोर पर ही पहले 3 विकेट गिर गए थे। इन तीन विकेटों में वेस्ले बर्रेसी का विकेट भी शामिल था। पाकिस्तान के लिए हारिश रउफ ने 7.1 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट झटके थे।

187 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम की शुरुआत भी बेहद खराब रही और उन्होंने महज 11 रन के स्कोर पर 2 विकेट गंवा दिए थे। बहरहाल एक बार फिर उनके कप्तान बाबर आजम उनके बचाव में आए और एक और शानदार अर्धशतक बनाया।

यह भी पढ़ें: 5 क्रिकेटर जो जल्दी दुनिया को छोड़कर चले गए, 1 की उम्र मात्र 22 साल

पाकिस्तान ने 191 रन बनाए और 7 विकेट और 98 गेंद शेष रहते इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। इस जीत के साथ उन्होंने तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है। नीदरलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम अपने सभी दिग्गज खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now