X close
X close
Indibet

स्टीव स्मिथ समेत ऑस्ट्रेलिया के 7 स्टार खिलाड़ियों के वेस्टइंडीज दौरे से हटने पर एश्टन एगर ने बोर्ड से की बड़ी मांग

IANS News
By IANS News
June 10, 2021 • 15:43 PM View: 408

वेस्टइंडीज दौरे के लिए 23 सदस्यीय शुरुआती टीम में शामिल किए गए आस्ट्रेलियाई स्पिनर एश्टन एगर ने कहा है कि बायो बबल के कारण अगर खिलाड़ी आगामी दौरे से हटते हैं, तो इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है। 

उन्होंने क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) से कहा कि उन्हें इस मामले की देखना चाहिए, क्योंकि खिलाड़ी बायो बबल में संघर्ष कर रहे हैं। 'नाइन मीडिया' की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के सात शीर्ष खिलाड़ी बायो बबल के कारण वेस्टइंडीज दौरे से हट सकते हैं।

Trending


इन सात खिलाड़ियों में पैट कमिंस, डेविड वार्नर, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोयनिस, केन रिचर्डसन और झाई रिचर्डसन शामिल हैं। ये खिलाड़ी पिछले कुछ महीनों में विभिन्न टूर्नामेंट के लिए बायो बबल में रहे हैं।

एगर ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, " ये खिलाड़ी लंबे समय से बाहर रहे हैं और जब तक आप स्वयं को उनकी जगह नहीं रखते, तब तक आप यह नहीं समझ सकते कि इसका कितना मानसिक प्रभाव पड़ता है। इसमें हैरानी वाली बात नहीं है, क्योंकि महामारी के दौरान खिलाड़ियों के मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ने वाले प्रभाव को देखते हुए खेल से आराम लेना उचित है।"

आस्ट्रेलिया के लिए चार टेस्ट, 14 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने वाले एगर ने कहा कि इस पर विचार करने की जरूरत है, क्योंकि खिलाड़ी लगातार दौरा कर रहे हैं और बायो बबल में रह रहे हैं।

एगर ने कहा, "उस समय उनकी बहुत अच्छी देखभाल की जाती थी, लेकिन उनके करियर की लंबी उम्र और उनके स्वास्थ्य के लिए, हमें उनकी देखभाल करने की आवश्यकता है। और कभी-कभी उन्हें ब्रेक लेना पड़ता है, और यही हो रहा है। ये लोग बहुत लंबे समय से बाहर हैं और जब तक आप वास्तव में खुद को उनके साथ नहीं देखते, तब तक यह कल्पना करना कठिन होगा कि यह आप पर कितना मानसिक प्रभाव डालता है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now