X close
X close
Indibet

लॉर्ड्स के मैदान पर नेपाल क्रिकेट टीम ने लिखा नया इतिहास

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 20, 2016 • 18:17 PM View: 3842

20 जुलाई, लंदन (CRICKETNMORE) नेपाल क्रिकेट टीम के लिए बड़ी खबर आई है। क्रिकेट के मक्का लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर नेपाल क्रिकेट टीम ने मेरिलबोन क्रिकेट कमेटी (एमसीसी) इलेवन को वनडे क्रिकेट में 41 रन से हराकर वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी शानदार शुरुआत कर दी है।

नेपाल क्रिकेट टीम के लिए यह ऐतिहासिक मौका तब आया जब  लॉर्ड्स के मैदान पर पहला मैच खेलते हुए नेपाल की टीम ने एमसीसी) इलेवन के खिलाफ 218 रन बनाए। जबाव में एमसीसी इलेवन की टीम नेपाल की गेंदबाजी के सामने केवल 176 रन ही बना सकी। भारतीय टीम का पुराना दिग्गज कर रहा है एक बार फिर से वापसी

Trending


नेपाल क्रिकेट टीम के तरफ से ज्ञानेंद्र मल्ला ने 39 रन का योगदान दिया तो साथ ही नेपाल टीम के कप्तान पारस खड़का ने 30 रन बनाए।

आपको बता दें कि यह मैच नेपाल और इंग्लैंड के बीच द्विपक्षीय संबंधों के 200 साल के पूरे होने के उपलक्ष में कराया गया था। नेपाल और एमसीसी इलेवन का मैच देखने के लिए लॉर्ड्स के मैदान पर लगभग 500 से भी ज्यादा दर्शक इस ऐतिहासिक मैच का गवाह बने। नेपाल क्रिकेट टीम के लिए सबसे बड़ी बात ये हुई कि लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर जीत के साथ शुरुआत कर नेपाल ने वर्ल्ड क्रिकेट में अपनी दस्तक जरुर दे दी है। कुंबले ने खोला दिल को दहलाने वाला ये खास राज

एमसीसी इलेवन के तरफ से सिर्फ  सलामी बल्लेबाज अडायर ने अंत तक बल्लेबाजी करते हुए एक छोर पर खड़े रहे और सेंचुरी जमाया लेकिन उनका यह शतक बेकार गया। नेपाल के लिए गेंदबाज सागर पुन और बसंता ने 3-3 विकेट चटकाए।

यहां देखिए नेपाल क्रिकेट फैन्स ने किस तरह जीत का जश्न मनाया


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS