X close
X close
Indibet

नेपाली विकेटकीपर निकला बड़ा दिलदार, वीडियो देखिए और आप भी कीजिए सलाम

IRE vs NEP: आयरलैंड और नेपाल के बीच ओमान में 14 फरवरी को टी20 मैच खेला गया था। जिसमें आयरलैंड की टीम ने 16 रनों से जीत हासिल कर ली है।

By Nishant Rawat February 14, 2022 • 21:05 PM View: 1283

IRE vs NEP: आयरलैंड और नेपाल के बीच ओमान में 14 फरवरी को टी20 मैच खेला गया था। जिसमें आयरलैंड की टीम ने 16 रनों से जीत हासिल कर ली है, लेकिन इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर सारी सुर्खियों नेपाल के विकेटकीपर बल्लेबाज़ आसिफ शेख लूट ले गए हैं। 

दरअसल, इस मैच में आयरलैंड की बैटिंग के दौरान 19वें ओवर में मार्क अडायर और एंडी मैकब्राइन बल्लेबाज़ी कर रहे थे। ये ओवर नेपाल के लिए कमल सिंह करने आए थे, ओवर की तीसरी बॉल पर मार्क अडायर ने बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वो बॉल को सही तरीके कनेक्ट नहीं कर पाए और  बॉल पिच के पास ही गिर गई। जिसके बाद गेंदबाज़ बॉल की तरफ भागा और दोनों ही बल्लेबाज़ एक रन चुराने की कोशिश में 22 गज की पट्टी पर दौड़ लगाने लगे।

Trending


रन लेने के दौरान ही नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज़ एंडी मैकब्राइन संतुलन खो बैठे और बीच पिच पर ही गिर गए। जिसके बाद बॉलर ने जल्दी से बॉल को पकड़कर विकेटकीपर आसिल शेख की तरफ थ्रो कर दिया। बल्लेबाज़ को आउट करने के लिए ये काफी अच्छा मौका था, लेकिन आसिफ शेख ने खेल भावना का परिचय देते हुए बड़ा दिल दिखाया और बल्लेबाज़ को रन आउट नहीं किया। अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और क्रिकेट फैंस भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस मैच में नेपाल की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद आयरलैंड की टीम ने 10 विकेटों के नुकसान पर कुल 127 रन बनाए। 128 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेपाल की टीम 20 ओवरों में सिर्फ 111 रन ही बना सकी और 16 रनों से मैच हार गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now