X close
X close
Indibet

IPL 2021: नए कप्तान विलियमसन भी नहीं दिला पाए हैदराबाद को जीत, राजस्थान रॉयल्स ने 55 रनों से दी मात

IANS News
By IANS News
May 02, 2021 • 19:26 PM View: 679

राजस्थान रॉयल्स ने रविवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 28वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रनों से हरा दिया। राजस्थान ने टॉस हारने के बाद पहले बैटिंग करते हुए तीन विकेट पर 220 रन बनाए थे।

जवाब में खेलने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 8 विके ट पर 165 रन ही बना सकी। उसकी ओर से मनीष पांडे ने सर्वाधिक 31 रन बनाए जबकि विकेटकीपर जॉनी बेयर्सटो ने 30 रन बनाए। राजस्थान की ओर से मुस्ताफिजुर रहमान और क्रिस मौरिस ने तीन-तीन विकेट लिए।

Trending


इससे पहले, टॉस हारकर बैटिंग कर रही राजस्थान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट पर 220 रन बनाए। बटलर ने अपनी 64 गेंदों की पारी में 11 चौके और 8 छक्के लगाए।

बटलर ने आईपीएल में अपना पहला शतक लगाया है। वह इस लीग में शतक लगाने वाले चौथे अंग्रेज बल्लेबाज हैं। उनके पहले केविन पीटरसन, बेन स्टोक्स (2 बार) और जॉनी बेयरस्टो शतक लगा चुके हैं।

इसके अलावा कप्तान संजू सैमसन ने 33 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 48 रनों की पारी खेली। रियान पराग 15 रनों पर नाबाद लौटे। नए कप्तान केन विलियमसन की देखरेख में खेल रही हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा, राशिद खान और विजय शंकर ने एक-एक सफलता हासिल की।

राजस्थान की सात मैचों में यह तीसरी जीत थी। उसके खाते में छह अंक हो गए हैं और वह बेहतर नेट रन रेट के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। दूसरी ओर, नए कप्तान की देखरेख में भी हैदराबाद को जीत नहीं मिली। उसे सीजन में सात मैचों में छठी हार झेलनी पड़ी। वह एक जीत के साथ तालिका में सबसे नीचे है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now