X close
X close
Indibet

USA की टीम में शामिल होगा न्यूजीलैंड का यह स्टार ऑलराउंडर!, कीवियों को लग सकता है तगड़ा झटका

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 04, 2020 • 11:57 AM View: 435

न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर कोरी एंडरसन (Corey Anderson) को लेकर बड़ी खबर आ रही है। कोरी एंडरसन संयुक्त राज्य अमेरिका की टीम से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। वह संयुक्त राज्य अमेरिका का प्रतिनिधित्व करने के लिए फिलहाल रडार पर हैं। यूएसए ने पिछले साल विश्व क्रिकेट लीग डिवीजन टू में अपना एकदिवसीय दर्जा प्राप्त किया था।

संयुक्त राज्य अमेरिका अपने कॉमर्शियल पॉर्टनर ACE (अमेरिकन क्रिकेट एंटरप्राइजेज) के साथ मिलकर पेशेवर खिलाड़ियों को टीम में लाने की कोशिश कर रहा है, जिसमें कोरी एंडरसन और पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज़ समी असलम पहली पसंद है। यह क्रिकेटर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर यूएसए का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आ सकते हैं। तीन साल के लिए इनका करार साइन किया जा सकता है।

Trending


यूएसए क्रिकेट के सीईओ का बयान: यूएसए क्रिकेट के सीईओ इयान हिगिंस को पूरा विश्वास है कि वह खेल जीतेंगे और आईसीसी टूर्नामेंटों के लिए क्वालीफाई करेंगे। हिगिंस ने कहा है कि उनकी टीम को और बेहतर करने के लिए रोल-मॉडल और हीरो बनाने की जरूरत है। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि कुछ खिलाड़ी जो बाहर से आए हैं या निवास के आधार पर टीम में खेलने के योग्य होंगे उन पर भी विचार किया जाएगा।

बता दें कि कोरी एंडरसन ने नवंबर 2018 में न्यूजीलैंड के लिए अपना आखिरी मैच खेला था। कोरी ने न्यूजीलैंड के लिए 13 टेस्ट, 49 वनडे और 31 टी-20 मैच खेले हैं। कोरी ने 49 वनडे मैचों में 1109 रन बनाए हैं वहीं 60 विकेट लिए हैं। वहीं टेस्ट मैचों में उन्होंने 683 रन बनाए हैं और 16 विकेट लिए हैं। वह आईपीएल में भी खेलते हुए नजर आ चुके हैं।


 
Article