X close
X close
Indibet

IRE vs NZ:न्यूजीलैंड ने तीसरा T20I जीतकर किया आयरलैंड का सूपड़ा साफ, ग्लेन फिलिप्स और डेरिल मिचेल बने जीत के हीरो

Ireland vs New Zealand: ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) के अर्धशतक और डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर न्यूजीलैंड ने शुक्रवार (22 जुलाई) को खले गए तीसरे और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच में आयरलैंड...

By Saurabh Sharma July 23, 2022 • 00:17 AM

Ireland vs New Zealand: ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) के अर्धशतक और डेरिल मिचेल (Daryl Mitchell) के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर न्यूजीलैंड ने शुक्रवार (22 जुलाई) को खले गए तीसरे और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच में आयरलैंड को 6 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही न्यूजीलैंड ने सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। आयरलैंड के 174 रनों के जवाब में न्यूजीलैंड ने एक ओवर बाकी रहते हुए 4 विकेट गवाकर जीत हासिल कर ली।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरूआत खराब रही और 18 रन के कुल स्कोर पर फिन एलेन के रूप में पहला झटका लगा। इसके बाद 41 रन के स्कोर पर डेन क्लीवर (5) और 65 रन के कुल स्कोर पर मार्टिन गुप्टिल (25) भी आउट होकर पवेलियन लौट गए ।
फिर ग्लेन फिलिप्स ने डेरिल मिचेल के साथ चौथे विकेट के लिए 82 रनों की साझेदारी की। फिलिप्स ने 44 गेंदों में एक चौके और एक छ्क्के की मदद से नाबाद 56 रनों की पारी खेली। वहीं मिचेल ने 32 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की बदौलत 48 रन बनाए। 6 गेंद में नाबाद 23 रन की पारी खेलकर जिमी नीशम ने 6 गेंद पहले ही टीम को जीत दिला दी। 

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आय़रलैंड ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए थे।  पॉल स्टर्लिंग ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए, इसके अलावा मार्क अडायर ने 15 गेंदों में नाबाद 37 रन। वहीं लॉर्कन टकर ने 28 रन और हैरी टैक्टर ने 23 रन का योगदान दिया।

न्यूजीलैंड के लिए ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर ने दो-दो, जैकब डफी और डेरिल मिचेल ने एक-एक विकेट अपने खातें डाला।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now