X close
X close
Indibet

ENG vs NZ: टेस्ट मैच के तीसरे दिन न्यूजीलैंड का दबदबा, टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ हासिल की 85 रनों की बढ़त

IANS News
By IANS News
June 13, 2021 • 14:40 PM View: 1094

डेवोन कॉन्वे (80), विल यंग (82), रॉस टेलर (80) और टॉम ब्लैंडल (34) की उम्दा बैटिंग के दम पर न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां एजबस्टन में खेले जा रहे दूसरे और सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को टी तक अपनी पहली पारी में 388 रन का स्कोर बनाया।

इस तरह उसे पहली पारी के आधार पर 85 रनों की बढ़त हासिल हुई क्योंकि इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 303 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने इसके जवाब में चायकाल तक दो विकेट पर 18 रन बना लिए हैं और वह अभी न्यूजीलैंड के स्कोर से 67 रन पीछे है जबकि उसके आठ विकेट शेष है।

Trending


चायकाल के समय जैक क्रॉली 17 गेंदों पर एक चौके के सहारे और 10 रन और कप्तान जो रूट तीन गेंदों का सामना कर चुके हैं जबकि उन्हें अपना खाता खोलना अभी बाकी है। उनके अलावा रोरी बर्न्‍स खाता खोले बिना आउट हुए जबकि डॉम सिब्ले ने आठ रनों का योगदान दिया।

न्यूजीलैंड की ओर से मैट हेनरी को मिला है। इससे पहले न्यूजीलैंड की टीम ने लंच के बाद पांच विकेट पर 326 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम 388 रन पर आलआउट हो गई। कीवी टीम के लिए डेवोन कॉन्वे ने 80, विल यंग ने 82, रॉस टेलर ने 80 और टॉम ब्लैंडल ने 34 रन बनाए जबकि जबकि एजाज पटेल ने 20 और मैट हेनरी तथा ट्रेंट बाउल्ट ने नाबाद 12 रन बनाए।

इंग्लैंड के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड ने चार और मार्क वुड तथा ओली स्टेन ने दो-दो जबकि डैन लॉरेंस ने एक विकेट लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo