NZ vs AUS: इंग्लैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप के लिए न्यूजीलैंड मिला पहाड़ जैसा बड़ा टारेगट, हाथ में 10 विकेट
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

NZ vs AUS: इंग्लैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप के लिए न्यूजीलैंड मिला पहाड़ जैसा बड़ा टारेगट, हाथ में 10 विकेट

by Saurabh Sharma Apr 02, 2018 • 15:24 PM

क्राइस्टचर्च, 2 अप्रैल (CRICKETNMORE)| इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज को जीतने के लिए न्यूजीलैंड की टीम को 340 रनों की जरूरत है। दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को स्टम्प्स तक मेजबान टीम ने अपनी दूसरी पारी में बिना कोई विकेट गंवाए 42 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम (25) और जीत रावल (17) नाबाद हैं। 

इंग्लैंड ने अपनी दूसरी पारी चौथे दिन नौ विकेट खोकर 352 रनों पर घोषित कर दी। ऐसे में न्यूजीलैंड को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में जीत के लिए 382 रनों की जरूरत थी। दिन का खेल समाप्त होने तक मेजबान ने 42 रन बना लिए हैं और उसे अब 340 रन बनाने हैं। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

तीसरे दिन इंग्लैंड ने स्टम्प्स तक तीन विकेट खोकर 202 रन बनाए थे। ऐसे में चौथे दिन अपनी दूसरी पारी को आगे खेलने उतरी मेहमान टीम ने चौथा विकेट 262 के स्कोर पर डेविड मलान (53) के रूप में गंवाया। इसके बाद इसी स्कोर पर कप्तान जोए रूट (54) भी पवेलिटन लौट गए। 

इस पारी में न्यूजीलैंड के लिए सबसे अधिक चार विकेट लेने वाले कोलिन डी ग्रैंडहोमे ने 282 के स्कोर पर बेन स्टोक्स (12) भी ज्यादा देर तक मैदान पर टिकने नहीं दिया और रावल के हाथों कैच आउट कर पवेलियन भेजा। 

इंग्लैंड ने अपने खाते में 18 रन ही जोड़े थे कि स्टुअर्ट ब्रॉड (12) भी ग्रैंडहोमे की गेंद पर ईश सोढी के हाथों लपके गए। इसके बाद, जॉनी बेयरस्टॉ (36) का साथ देने आए मार्क वुड (9) को भी ग्रैंडहोमे ने बोल्ड कर पवेलियन भेजा। 


Read More