X close
X close
Indibet

भारत - न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से पहले झटका, इस अनुभवी खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 28, 2020 • 12:36 PM View: 1481

28 जनवरी। न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर टोड एस्टल ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। अब स्पिनर टोड एस्टल छोटे फॉर्मेट क्रिकेट पर पूरा ध्यान देंगे। स्पिनर टोड एस्टल ने अपने टेस्ट करियर में केवल 5 टेस्ट मैच ही खेले। स्पिनर टोड एस्टल ने 33 साल की उम्र में ही टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया है।

इतना ही नहीं स्पिनर टोड एस्टल अब फर्स्ट क्लास क्रिकेट में नहीं खेलेंगे। साल 2012 में स्पिनर टोड एस्टल ने टेस्ट में श्रीलंका के खिलाफ खेलकर डेब्यू किया था। 

Trending


स्पिनर टोड एस्टल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 119 मैच में 334 विकेट चटकाए हैं। आपको बता दें कि टोड एस्टल ने 9 वनडे और 3 टी-20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं। टोड एस्टल ने आखिरी टेस्ट मैच इसी साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट मैच में खेला था। आखिरी वनडे मैच टोड एस्टल ने साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ फरवरी में खेला है।

इसके साथ - साथ टी-20 मैच आखिरी दफा न्यूजीलैंड के लिए सितंबर 6 को श्रीलंका के खिलाफ खेला है। भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में टॉड एस्ले न्यूजीलैंड की टीम का हिस्सा नहीं हैं। टोड एस्टल वैसे फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भारत ए के खिलाफ खेलेत हुए नजर आ रहे थे लेकिन अब वो भारत-ए के खिलाफ आगामी फर्स्ट क्लास सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS Todd Astle