X close
X close
Indibet

'अब्बास भाई, सारी जिम्मेदारी मेरे ऊपर है', स्टंप माइक में रिकॉर्ड हुई नसीम और अब्बास की मजेदार बातचीत, देखें VIDEO

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 03, 2021 • 13:48 PM View: 496

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच दूसरा और अंतिम टेस्ट रविवार को क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में शुरू हो चुका है। पाकिस्तान की टीम इस टेस्ट में भी बाबर आज़म के बिना ही खेलने उतरी है। कीवी टीम ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और दिन का खेल खत्म होने तक ये फैसला उनके लिए बिल्कुल सही साबित हुआ। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की पूरी टीम 83.5 ओवर में 297 रनों पर ऑल-आउट हो गई। अजहर अली ने 93 रनों की शानदार पारी खेली, जबकि कप्तान मोहम्मद रिजवान ने भी अर्धशतक जड़ा। इस मैच के आखिरी सत्र के आखिरी पलों में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने और सुनने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Trending


पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह आखिरी बल्लेबाज के रूप में आउट हुए लेकिन आउट होने से पहले वो काफी लाइमलाइट में आ चुके हैं। दरअसल, 83वें ओवर की शुरुआत में नसीम ने 11वें नंबर के बल्लेबाज मोहम्मद अब्बास को सलाही दी कि वो एक रनन लेकर उन्हें स्ट्राइक दें ताकि वो  जल्दी से जल्दी कुछ और रन बना सकें।

हालांकि, जिस तरह से उन्होंने अपने साथी को हिंदी में यह संदेश दिया वह बहुद ही मजेदार था और उनकी आवाज स्टंप माइक में भी रिकॉर्ड हो गई। नसीम शाह का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में आग की तरह फैल गया और लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

नसीम इस वीडियो में कुछ ये कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'अब्बास भाई, आपको पता है ना सारी जिम्मेदारी मेरे ऊपर है। सिंगल करना वरना डांट पड़ जाएगी।'


 
Article