X close
X close

आईपीएल में युवाओं को बेहतर प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लग रहा है: अनिल कुंबले

By Shubham Shah
Sep 24, 2020 • 13:24 PM

किंग्स इलेवन पंजाब के हेड कोच अनिल कुंबले ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे सभी युवा  खिलाड़ियों की सराहना की है। CRICKETNMORE के लिए दिए गए इंटरव्यू में बातचीत  के दौरान कुंबले ने पंजाब के लिए डेब्यू करने युवा लेग स्पिनर रवि बिश्नोई और वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल की जमकर तारीफ की है।  दोनों ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए पंजाब के पहले मुकाबले में अपने आईपीएल करियर का आगाज किया था।

बिश्रोई के बारे में बात करते हुए कुंबले ने कहा की उनकी गेंदबाजी देखकर ये बिलकुल नहीं लगता की वो महज 19 साल के है। कुंबले ने इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से  सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ डेब्यू करने वाले देवदत्त पड्डिकल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा की आईपीएल में युवा खिलाड़ियों द्वारा ऐसा प्रदर्शन देखकर काफी अच्छा लग रहा है।

Also Read: IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर,दिल्ली के खिलाफ मैच से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी

आज (24 सितंबर) को आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बयान देते हुए कुंबले ने कहा की पिछले मैच के बाद उनकी टीम ने गलतियों से सबक लिया है।

कुंबले ने कहा की ," दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद हमें काफी कुछ सिखने को मिला है। अगले मैच में गलतियों को पीछे छोड़कर हम बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिस करेंगे।"

आज दोनों टीमों के बीच शेख जायेद स्टेडियम में यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।