X close
X close
Indibet

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने आखिर में मोइन अली के मामले की जांच बंद करने की करी घोषणा

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 24, 2018 • 18:00 PM View: 3236

24 सितंबर। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को इंग्लैंड के क्रिकेट खिलाड़ी मोइन अली के मामले की जांच बंद करने की घोषणा की। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, सीए ने कहा कि इस मामले में उन्हें कोई और सबूत नहीं मिला है और न ही मोइन के इस दावे में कोई और जानकारी मिली है। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

Trending



इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन ने कहा था कि 2015 की एशेज सीरीज में आस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने उन्हें 'ओसामा' कहा था। इस मामले की सीए ने जांच शुरू की थी। 

माना जा रहा है कि मामले में जांच के लिए सीए ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड से एशेज सीरीज-2015 की घटना से जुड़ी और भी जानकारियां मांगी थीं।

सीए के प्रवक्ता ने कहा, "हमने ईसीबी बोर्ड और अपने टीम प्रबंधन से मिली जानकारियों का आंकलन किया। हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि इस घटना की उस समय जांच हुई थी और मोइन को इस मामले में प्रतिक्रिया भी दी गई थी।" दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

प्रवक्ता ने कहा, "मोइन नहीं चाहते कि इस मामले को अब और आगे बढ़ाया जाए। हमें भी इस मामले में और सबूत नहीं मिले हैं और न ही कोई और जानकारी मिली है। इसलिए, इस मामले को बंद किया जा रहा है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo