X close
X close

कोलकाता टेस्ट में टीम इंडिया की पारी लड़खड़ाने के लिए कोच संजय बांगर ने इसे ठहराया दोषी

by Saurabh Sharma Nov 17, 2017 • 00:22 AM

कोलकाता, 17 नवंबर (CRICKETNMORE)| भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने गुरुवार को कहा कि श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन खेल के बार-बार रूकने से इससे बल्लेबाजों को लय हासिल करने में परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि मैच में ऐसा लग रहा था कि हम दिन-रात का मैच खेल रहे हैं। ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में पहले दिन सिर्फ 11.5 ओवर का खेल ही हो सका जिसमें भारत ने 17 रनों पर तीन विकेट खो दिए हैं। 

श्रीलंका के लिए सुरंगा लकमल ने छह ओवर में एक भी रन नहीं दिया और तीन विकेट अपने नाम किए। उन्होंने पहले लोकेश राहुल को खाता खोले बगैर आउट किया। इसके बाद उन्होंने शिखर धवन (8) की गिल्लियां बिखेरीं और फिर कप्तान विराट कोहली को शून्य पर चलता कर भारत को बैकफुट पर पहुंचा दिया। दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

दिन का खेल खत्म होने के बाद बांगर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, "मेरा मानना है कि बल्लेबाजी के लिए यहां की परिस्थिति काफी मुश्किल हैं और हमारे बल्लेबाजों को बल्लेबाजी के लिए पर्याप्त समय भी नहीं मिला। बल्लेबाजों ने 15-20 ओवर भी नहीं खेले जिससे वह अपनी लय हासिल कर सकें।"

बांगार ने कहा, "यह दिन-रात के मैच की तरह लग रहा है। आप जब इस तरह की परिस्थितियों में खेलते हो तो लाल गेंद से खेलना मुश्किल होता है। लाल गेंद को पकड़ना मुश्किल हो जाता है।"

45 साल के बांगर ने कहा कि इस विकेट पर बल्लेबाजी करने के लिए धैर्य की जरूरत है।दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप     

उन्होंने कहा, "आपको इस विकेट पर शांत रहते हुए बल्लेबाजी करनी पड़ेगी क्योंकि काफी सारी ऐसी गेंदें होंगी जो आपको परेशान करेंगी और छकाते हुए चली जाएंगी और बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर भी निकल जाएंगी। एक बल्लेबाज के तौर पर हमें परिस्थितियों का सम्मान करने की जरूरत है और एक गेंद के बाद अगली गेंद का इंतजार करना है।"


Read More