X close
X close
Indibet

धवन-कोहली के साथ खुद भी सस्ते में आउट हुए रोहित शर्मा, कहा- भारतीय टीम के शीर्ष क्रम में कोई समस्या नहीं 

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम में शीर्ष क्रम को लेकर कहा कि इसमें कोई कमी नहीं है, अगर कोई भी कमी है तो हम उसमें जल्द सुधार कर लेंगे। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ ऑल-फॉर्मेट सीरीज में

By IANS News July 18, 2022 • 15:35 PM

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम में शीर्ष क्रम को लेकर कहा कि इसमें कोई कमी नहीं है, अगर कोई भी कमी है तो हम उसमें जल्द सुधार कर लेंगे। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ ऑल-फॉर्मेट सीरीज में ज्यादातर मौकों पर शीर्ष क्रम अपनी बल्लेबाजी से विफल रहा है। 

भारत ने रविवार को अपनी वनडे सीरीज जीत का जश्न मनाया, शीर्ष क्रम में रोहित शर्मा, विराट कोहली और शिखर धवन थे, जहां गेंदबाजों ने उन्हें जल्दी आउट कर दिया। हालांकि, उसके बाद टीम के दो खिलाड़ियों ने जिस तरह से बल्लेबाजी को संभाला वह वाकई काबिले तारीफ है। दोनों बल्लेबाजों ने अच्छी साझेदारी निभाई, जहां पंत ने 113 गेंदों पर नाबाद 125 रनों की शतकीय पारी खेली, जबकि पांड्या ने 55 गेंदों में 71 रन बनाए। टीम एक समय पर तीन विकेट के नुकसान पर 38 रन पर थी। दोनों बल्लेबाजों ने टीम को खराब स्थिती से बाहर निकाला।

Trending


शर्मा ने कहा कि इस साल टी20 विश्व कप और 2023 में वनडे विश्व कप के लिए टीम मजबूत स्थिती में हैं, हमारे पास सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है।
उन्होंने आगे बताया, "हमारे पास बेंच में अच्छे खिलाड़ी हैं, जो टीम में खेलने के लिए उत्साहित हैं। हम उस बेंच स्ट्रेंथ को बनाना चाहते हैं क्योंकि हम जिस तरह के खेल खेलते हैं, उसमें चोट लगना तय है। खिलाड़ियों को चोट लगने के कारण बाहर बैठना पड़ता है, जिस कारण बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौका मिलता है।" साथ ही उन्होंने कहा कि टीम में कुछ कमियां हैं, जिनपर जल्द सुधार किया जाएगा।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now