X close
X close
Indibet

BCCI अधिकारी ने कहा, रोहित शर्मा सिडनी में सुरक्षित औऱ वहीं रहेंगे क्वारंटीन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
December 22, 2020 • 14:15 PM View: 271

सिडनी में अचनाक बढ़े कोरोना के मामलों के कारण भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेलने जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच पर खतरे के बाद मंडरा रहे हैं। साथ ही भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं जो इस समय सिडनी में क्वारंटीन में हैं। 

हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा है कि रोहित सिडनी में ही क्वारंटीन में रहेंगे और बोर्ड लगातार उनके संपर्क में है।

Trending


सिडनी में रहेंगे रोहित शर्मा

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने एएनआई से बातचीत में कहा, " रोहित को सिडनी से कहीं और शिफ्ट करने की जरूरत नहीं है। वह सुरक्षित हैं और क्वारंटीन के दौरान बायो सिक्योर वातावरण में हैं। वह अपने कमरे में अकेले हैं और भारतीय बोर्ड और साथ ही टीम मैनेजमेंट भी लगातार उनके संपर्क में हैं। अगर कोई आपतकालीन स्थिति होती है और उन्हें सिडनी से शिफ्ट करने की जरूरत पड़ती है तो हम करेंगे। लेकिन फिलहाल वह वहां पूरी तरह सुरक्षित हैं और सिडनी में ही रहेंगे।”

इसके अलावा बीसीसीआई अधिकारी ने बताया कि रोहित एनसीए के फीजियो द्वारा मिले फिटनेस प्रोग्राम का पालन कर रहे हैं। जिससे वह मैदान पर पूरी तैयारी के साथ उतरें। 

हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जनवरी से सिडनी में होने वाला तीसरा टेस्ट योजना के अनुसार ही होगा। इसके अलावा चौथा और आखिरी टेस्ट 15 जनवरी से ब्रिसबेन में होगा। 


 
Article