X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

साउथ अफ्रीका में भारतीय बल्लेबाजों को इस गेंदबाज से डरने की जरूरत है, पूर्व भारतीय दिग्गज का आया हैराना भऱा बयान

by Vishal Bhagat Dec 28, 2017 • 20:54 PM

28 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)।  भारत की टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए जा चुकी है। 5 जनवरी को भारत और साउथ अफ्रीका की टीम केपटाउन में पहला टेस्ट मैच खेलेगी। हार्दिक पांड्या की भाभी है कमाल की खूबसूरत, जरूर देखें

साउथ अफ्रीकी जमीन पर तेज गेंदबाजों को बोलबाला होता है ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों को साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाजों का सामना संघर्ष करते हुए करना होगा। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने एक बयान देकर खलबली मचा दी है।

वेंकटेश प्रसाद ने पहले तो इशांत शर्मा के बारे में कहा कि उनको साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा पऱफॉर्मेंस करना होगा और भारतीय तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट की अगुवाई करना होगा। इसके असावा टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने कागिसो रबाडा को ऐसा गेंदबाज माना है जो भारतीय बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।

पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने सीधे तौर पर कहा है कि मॉर्कल और स्टेन को भारतीय बल्लेबाज आसानी से खेल लेगें लेकिन मुझे लगता है भारतीय बल्लेबाजों के सामने कागिसो रबाडा सबसे मुश्किल गेंदबाज के तौर पर सामने खड़े रहेगें। हार्दिक पांड्या की भाभी है कमाल की खूबसूरत, जरूर देखें

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने माना कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारतीय बल्लेबाजों का आसली सामना तेज गेंदबाजी से होगा।