X close
X close
Indibet

NZ vs PAK, 2nd T20: टिम सिफर्ट की विस्फोटक पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 9 विकेट से रौंदा, सीरीज की अपने नाम

IANS News
By IANS News
December 20, 2020 • 16:30 PM View: 286

तेज गेंदबाज टिम साउदी (4 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के बाद टिम सिफर्ट (नाबाद 84) और कप्तान केन विलियम्सन (नाबाद 57) के अर्धशतकों ने मोहम्मद हफीज के नाबाद 99 रनों पर पानी फेर दिया।

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को नौ विकेट से जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। मेजबान न्यूजीलैंड ने 164 रनों के लक्ष्य को चार गेंद शेष रहते एक विकेट खोकर हासिल कर लिया। सिफर्ट ने 63 गेंदों पर आठ चौके और तीन छक्के जबकि विलियम्स्न ने 42 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाया। मार्टिन गुप्टिल 11 गेंदों पर 21 रन बनाकर आउट हुए। देखें लाइव स्कोरकार्ड

Trending


इससे पहले, पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहले छह ओवरों में 33 रन के अंदर ही अपने तीन बल्लेबाजों हैदर अली (8), अब्दुल्लाह शफीक (0) और मोहम्मद रिजवान का विकेट गंवा दिया।

हालांकि इसके बाद अनुभवी आलराउंडर हफीज ने 57 गेंदों पर 10 चौके और पांच छक्के की मदद से 99 रन की नाबाद पारी खेलकर पाकिस्तान को छह विकेट पर 163 रन तक के स्कोर तक पहुंचाया। लेकिन उसके गेंदबाज इस स्कोर का बचाव नहीं कर सके।

कीवी टीम के लिए साउदी ने 21 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट लिए। उन्हें मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला।

पाकिस्तान को पहले टी-20 में भी पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। दोनों टीमें अब मंगलवार को नेपियर में तीसरा और अंतिम मैच खेलेगी।


 
Article