X close
X close
Indibet

NZ vs WI : न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने एक बार फिर जीता दिल, केमार रोच के साथ तस्वीर हो रही है वायरल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 03, 2020 • 12:28 PM View: 1252

न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच हैमिल्टन में पहला टैस्ट मैच खेला जा रहा है और पहले दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी है। कप्तान केन विलियमसन की शानदार बल्लेबाजी के चलते कीवी टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 243 रन बना लिए हैं और विलियमसन अपने शतक से सिर्फ तीन रन दूर हैं। वो 219 गेंदों पर 97 रन बनाकर नाबाद हैं। 

इस मैच में मैदान पर धमाल मचाने वाले विलियमसन दुनिया के लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं और इसके पीछे सबसे बड़ा कारण है उनका मैदान के अंदर और मैदान के बाहर का व्यवहार। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले उन्होंने कुछ ऐसा किया कि लोगों का दिल जीत लिया। 

Trending


दरअसल, पहले टेस्ट मैच की तैयार कर रहे कैरेबियाई तेज गेंदबाज केमार रोच को अचानक खबर मिली कि उनके पिता एंड्रयू अब इस दुनिया में नहीं रहे। जाहिर है कि अपने पिता की मौत की खबर सुनकर वो टूट चुके होंगे और ऐसे में पहले टेस्ट मैच से कुछ क्षण पहले केन विलियमसन ने केमार रोच से मुलाकात की और उनके साथ हुई त्रासदी के लिए उन्हें ढांढस बंधाया और उन्हें गले लगा लिया।

<a href=Kane Williamson, Kemar Roach" src="https://cricketaddictor.com/wp-content/uploads/2020/12/Williamson.jpg" />

रोच और विलियमसन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें कि इसके बाद मैच में, रोच ने न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम को 86 रन पर आउट करने के बाद अपने पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने लाथम को क्लीन बोल्ड करने के बाद अपने घुटनों पर बैठकर, अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now