X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

न्यूजीलैंड क्रिकेट की घोषणा, कोरोना संकट के बीच इन 4 टीमों के खिलाफ होगा 37 दिन का इंटरनेशनल क्रिकेट

By Saurabh Sharma
Aug 11, 2020 • 14:24 PM

ऑकलैंड, 11 अगस्त| न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) को इस साल के अंत में इंटरनेशनल मैचों की मेजबानी का भरोसा है। उसे साथ ही भरोसा है कि जिस तरह इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के साथ सीरीज में बायो सिक्योर बबल बनाया है उसी तरह वो भी इसे बना सीरीज का आयोजन कर सकती है। 

न्यूजीलैंड ने हाल ही में कोविड-19 को लेकर कम्यूनिटी ट्रांसमिशन के बिना 100 दिन पूरे किए हैं और अब वह कोविड-19 के कारण रुके पड़े क्रिकेट की दोबारा वापसी कराने की तैयारी में है।

Also Read: राशिद लतीफ ने कहा, दूसरे टेस्ट के लिए 19 साल के हैदर अली को पाकिस्तान टीम में मिलना चाहिए मौका

जो एफटीपी तय किया गया था उसके मुताबिक, वेस्टइंडीज, पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश को इस साल न्यूजीलैंड का दौरा करना था।

एनजेडसी के अध्यक्ष डेविड व्हाइट को उम्मीद है कि आने वाले समय में टीमें सीरीज के लिए उनके देश में आएंगी जिसका कार्यक्रम अगले कुछ दिनों में जारी कर दिया जाएगा।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने व्हाइट के हवाले से लिखा, "हम शानदार प्रगति कर रहे हैं। मैं वेस्टइंडीज से फोन पर बात कर रहा था, उन्होंने पुष्टि कर दी है, पाकिस्तान ने पुष्टि कर दी है। आस्ट्रेलिया और बांग्लादेश ने भी कर दी है. इसलिए 37 दिन की इंटरनेशनल क्रिकेट तय है।"

उन्होंने कहा, "हम एक या दो सप्ताह रूकेंगे और सराकरी एजेंसियों के साथ मिलकर आइसोलेशन को लेकर बात करेंगे, लेकिन वो लोग काफी सहायक रहे हैं।"
न्यूजीलैंड में 2021 में होने वाला आईसीसी महिला विश्व कप हालांकि कोविड-19 के कारण ही स्थगित कर दिया गया है।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।