X close
X close
Indibet

डेब्यू टेस्ट में 7 विकेट और 42 रन फिर भी होना पड़ेगा बाहर, क्या ज़ायज है एक गलती की इतनी बड़ी सज़ा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 06, 2021 • 20:39 PM View: 1288

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज का आगाज़ लॉर्ड्स के मैदान पर ड्रॉ के साथ होता हुआ नजर आ रहा है लेकिन पहले टेस्ट मैच में दोनों टीमों की तरफ से दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया और दोनों ने ही अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। अगर इंग्लैंड की बात करें, तो इस टीम के लिए ओली रॉबिन्सन ने अपने टेस्ट करियर का शानदार आगाज़ किया है। 

जी हां, ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) ने अपने डेब्यू टेस्ट में 7 विकेट लेने के साथ-साथ 42 रनों की उपयोगी पारी भी खेली। उनकी इस पारी के चलते ही इंग्लिश टीम इस टेस्ट मैच को बचाने की कोशिश में जुटी हुई है। ऐसे में इतने शानदार प्रदर्शन के बाद भी अगर इस खिलाड़ी को दूसरे टेस्ट में बाहर बैठना पड़े, तो ये किसी भी तरह से ज़ायज नहीं होगा।

Trending


हालांकि, ताज़ा खबरों के मुताबिक रॉबिंसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है। ओली रॉबिन्सन को दूसरे टेस्ट की टीम से बाहर उनके 9 साल पुराने एक ट्वीट की वजह से किया जा सकता है। रॉबिन्सन ने 2012 में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने नस्लभेदी और जातीय टिप्पणी की थी। हालांकि, उन्होंने अपने इस ट्वीट के लिए सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी लेकिन इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि वो इस मामले की जांच करेंगे।

ऐसे में अगर इस युवा खिलाड़ी को दूसरे टेस्ट से बाहर किया जाता है तो ये उनके करियर के लिए एक बड़ा झटका भी साबित हो सकता है क्योंकि इंग्लिश टीम में मुख्य खिलाड़ियों के आ जाने के बाद उनके पास खुद को साबित करने का दूसरा मौका शायद नहीं होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo