X close
X close
Indibet

ओली रॉबिंसन ने इंटरनेशनल लेवल पर निलंबित होने के बाद सभी तरह के क्रिकेट से लिया ब्रेक

IANS News
By IANS News
June 11, 2021 • 16:52 PM View: 1158

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर निलंबित होने के बाद सभी तरह के क्रिकेट से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया है। रॉबिंसन को उनके पुराने विवादित ट्विट्स के कारण निलंबित कर दिया गया था। उन्होंने अब कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया है और वह ससेक्स के लिए टी20 ब्लास्ट के पहले दो मैचों में उपलब्ध नहीं होंगे।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट खत्म होने के बाद रॉबिंसन को निलंबित किया था। इसके बावजूद वह काउंटी की टीम ससेक्स के लिए खेल सकते हैं। हालांकि क्लब ने बयान जारी कर कि रॉबिंसन ने कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया है।

Trending


क्लब ने बयान जारी कर कहा, "मुश्किल सप्ताह के बाद रॉबिंसन ने कुछ समय के लिए ब्रेक लेने का फैसला लिया है, जिससे वह अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता सकें। क्लब के लिए खिलाड़ियों का स्वास्थ्य और मानसिक स्वास्थ्य सर्वोपरि है।" उन्होंने कहा, "जब भी रॉबिंसन वापस आना चाहेंगे हम उनका क्लब में स्वागत करेंगे। हम लगातार रॉबिंसन के संपर्क में हैं।"

ससेक्स ने बताया कि काउंटी क्लब ईसीबी के रॉबिंसन को निलंबित करने के बाद भी तेज गेंदबाज का समर्थन करता रहेगा क्योंकि रॉबिंसन ने इस मामले से सीख ली है। बयान में कहा, "रॉबिंसन उस ट्वीट को करने के बाद से काफी अलग व्यक्ति हो गए हैं और उन्होंने इतने वर्षो में काफी कुछ सीखा है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now